जब काॅन्ट्रैक्ट को लेकर प्रियंका सामने रखी यह चौंकाने वाली शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हालीवुड में जाने के बाद अपनी लाइफ के बारे में खुलके बात कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने लूक और स्टाइल के बारे में खुलकर बात की थी। हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नजर आने वाली प्रियंका ने एक चैंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने सालों पहले का एक दिलचस्प वाकया शेयर किया। दरअसल, एक कॉन्ट्रैक्ट में उनके सामने यह शर्त रखी गई कि वे प्रेग्नेंट नहीं हो सकती।

इसे पढ़ पहले तो प्रियंका शॉक्ड रह गई, फिर उन्होंने मेकर्स को करारा जवाब दिया। बकौल प्रियंका, कुछ सालों पहले मैं एक बड़ी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रही थी। उसमें एक क्लॉज था कि यह मैं प्रेग्नेंट होती हूं तो कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। यह पढ़ मैं गुस्से में लाल हो गई। आप मुझे कैसे कह सकते हो कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती...न बीमार...न वजन बढना...सीधे प्रेग्नेंट। उनका लॉजिक यह था कि प्रेग्नेंसी की वजह से मैं प्रोजेक्ट खत्म नहीं कर पाऊंगी। मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करने को तैयार थी। इस क्लॉज के बारे में हमारे बीच बहुत विवाद हुआ। तब जाकर मैंने कहा, ठीक है।

अगर मैं प्रेग्नेंसी की वजह से ठीक तरह से काम न कर पाऊं तो आप कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर सकते हैं। अगर मैं काम कर लेती हूं और आप इससे संतुष्ट नहीं हैं तो मेरे पास कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का हक होगा। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -