भारत में लॉन्च हुआ Intex का यह किफ़ायती मोबाइल
भारत में लॉन्च हुआ Intex का यह किफ़ायती मोबाइल
Share:


दिल्ली: इंटेक्स ने अपने एक्वा लायंस  सीरीज़ में एक और नया स्मार्टफोन जोड़ा है, पिछले महीने एक्वा लायंस T1 के लॉन्च के बाद इंटेक्स  ने लायंस E3 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. ये नया स्मार्टफोन ब्लैक कलर ऑप्शन में आ रहा है और इसकी कीमत 5,499 रुपये है. इस स्मार्टफोन को गुजरात में पूजारा टेलीकॉम के साथ एक्सक्लूसिव साझेदारी में उतारा गया है.

अगर लॉन्च ऑफर की बात की जाए तो रिलायंस जियो की ओर से 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक भी दिया जा रहा है. इसके लिए खरीदारों को अपने जियो नंबर में 198 रुपये या 299 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. इसके बाद माय जियो ऐप पर 50 रुपये के 44 कैशबैक वाउचर्स दिए जाएंगे.

इंटेक्स एक्वा लायंस  E3 स्मार्टफोन 5 इंच के HD डिस्प्ले से लैस है. ये डिवाइस 1.3GHz  क्वॉड कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है.  ये 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है.कैमरे के मामले में ये फोन ऑटोफोकस और LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है, सेल्फी और  विडियो कॉलिंग के लिये इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नौगट पर चलता है और ये 2,500mAh की बैटरी के साथ आता है. कंपनी  का दावा है कि इस हैंडसेट की बैटरी 5-6 घंटे का टॉक टाइम और 7-8 दिन का स्टैंडबाय टाइम देती है.

फेसबुक के विरोध में उतरा व्हाट्सएप, कहा डिलीट फेसबुक

शाओमी ने शुरू किया एक्सचेंज ऑफर

शाओमी ने लांच किया सबसे सस्ता ईयरफोन, ये है कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -