कुछ इस तरह हाथ धोकर विनोद खन्ना के पीछे पड़ी के ये एक्ट्रेस
कुछ इस तरह हाथ धोकर विनोद खन्ना के पीछे पड़ी के ये एक्ट्रेस
Share:

विनोद खन्ना भले ही इन दिनों बीमारी के चलते हॉस्पिटल में है. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें देखकर हर लड़की उनकी दीवानी हो जाती थी, वे अपने समय के सबसे हेंडसम एक्टर में से एक थे. जो भी ऐक्ट्रेस एक बार उनके साथ फिल्म करती वे उनसे प्यार कर बैठती थी. लेकिन विनोद खन्ना ऐसे ही किसी को घास नहीं डालते थे.

हम आपको फिल्म 'बंटवारा' का एक किस्सा बताते है जिसे जानकर आपको भी अच्छा लगेगा. दरअसल फिल्म की शूटिंग चल रही थी और इस फिल्म में विनोद की को-एक्ट्रेस अमृता सिंह थी. हालांकि उस समय अमृता का अफेयर रवि के साथ चल रहा था. तो अपने बॉयफ्रेंड को चिढ़ाने के लिए वे विनोद खन्ना के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करती थी. लेकिन विनोद उनसे जरा भी प्रभावित नहीं हुए. और अमृता से यहाँ तक कह बैठे की ''ये अंगूर काफी खट्टा है' 

इसी बात पर अमृता को गुस्सा आया और उन्होंने ठान लिया कि अब वे विनोद को अपना बनाकर ही मानेगी. फिर क्या था फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा भी नहीं हुआ और वे दोनों अच्छे दोस्त बन गए. और अमृता विनोद की दीवानी हो गयी. साथ ही हम बता दे कि बाद में अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी कर ली. लेकिन बाद में ये दोनों अलग हो गए. 

बच्चो के सामने भूल से भी ना लगाए ये इंग्लिश फिल्मे, पड़ेगा बुरा असर

चोटिल विराट कोहली से मिलने पहुंची अनुष्का शर्मा

New कार में इस हॉट बाला को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर निकले 'धोनी'

‘फिल्लौरी’ के बाद अनुष्का का अगला ड्रीम प्रोजेक्ट है यह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -