'पद्मावती' जैसा किरदार निभाना चाहती है ये अभिनेत्री
'पद्मावती' जैसा किरदार निभाना चाहती है ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. जैकलीन का कहना है कि, वह संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' जैसा किरदार निभाना चाहती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जैकलीन ने कहा कि, "मैं मानती हूं कि मैंने अभी तक रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बहुत की हैं, लेकिन मैं संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' जैसा किरदार निभाना चाहूंगी. आशुतोष और संजय जैसे निर्देशकों की फिल्मों में काम करने की मेरी तमन्ना है."

इसके अलावा जैकलीन का कहना है कि, "बायोपिक में काम करने से आप बहुत कुछ सीख पाते हैं, हाल ही में कई बेहतरीन बायोपिक बनी हैं, फिटनेस को लेकर सजग रहती हूं, चाहती हूं कि किसी स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी के जीवन पर बनी फिल्म में काम करूं, सानिया मिर्जा का करियर मुझे काफी प्रभावित करता है, उम्मीद करती हूं कि सानिया मिर्जा के जीवन पर बनी फिल्म में काम करूं."

यही नहीं बल्कि, जैकलीन ने हॉलीवुड में करियर के सवाल पर कहा कि, "मैं हॉलीवुड जाने के बजाय बॉलीवुड में ही काम करने को ज्यादा अहमियत देती हूं. यहां बहुत खुश हैं, मुझे हॉलीवुड नहीं जाना है, भारत मेरी नस-नस में बसता है, लेकिन हां अगर हॉलीवुड से कुछ अलग हटकर ऑफर मिलता है तो जरूर करना चाहूंगी."

ये भी पढ़े

सुरों के बादशाह मोहम्मद रफ़ी का आज जन्मदिन

'Happy Birthday' मिस्टर इंडिया

कत्थक डांस की प्रैक्टिस करती शाहिद की मीशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -