इस एक्ट्रेस ने होली को बताया अश्लीलता और फूहड़ता दिखाने का मौका
इस एक्ट्रेस ने होली को बताया अश्लीलता और फूहड़ता दिखाने का मौका
Share:

बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी कर टीवी के मशहूर शो 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर चर्चा में है. इस सीरियल में सोनारिका मृणाल की भूमिका निभा रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब सोनारिका से होली के अपने अनुभव के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, "मै जब छोटी थी तब होली बहुत खेलती थी लेकिन जब मैं बड़ी हुई, तो मैंने यह त्योहार मनाना बंद कर दिया क्योंकि मैंने पाया कि होली महिलाओं के प्रति अश्लीलता और फूहड़ता दिखाने का मौका बन गई है."

उनका कहना है कि, उन्होंने आखिरी बार होली 9 या 10 साल की उम्र में खेली थी. गौरतलब है कि, सोनारिका ने बड़े लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी की है. पहले सोनारिका टीवी के मशहूर शो 'देवो के देव महादेव' में पार्वती की भूमिका में दिखाई दी थी. इसके बाद उन्होंने टीवी दुनिया से दुरी बना ली थी.

ख़ास बात यह है कि, सोनारिका सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, वह बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने साल 2016 में आई फिल्म 'सांसें' में काम किया लेकिन सोनारिका की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. फिलहाल इन दिनों वह टीवी के मशहूर शो 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आ रही है. इस सीरियल में सोनारिका के साथ अभिनेता आशीष शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है.

ये भी पढ़े

‘ये हैं मोहब्बतें’ को छोड़ अब 'ये हैं चाहतें' लेकर आ रही है एकता कपूर

एकता की नई नागिन ने शेयर की अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

नहीं रही 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' फेम एक्ट्रेस की मां

जब ससुराल पहुंची सिमर तो ऐसा हुआ वेलकम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -