ब्लैक कलर के स्वीमसूट में इस एक्ट्रेस ने लगाई सोशल मीडिया पर आग
ब्लैक कलर के स्वीमसूट में इस एक्ट्रेस ने लगाई सोशल मीडिया पर आग
Share:

ऐशले ग्राहम हॉलीवुड की टॉप बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक कही जाती है। वह हमेशा अपने बोल्ड लुक से फैंस के होश को उड़ा ही देती है। अब हाल ही में ऐशले ने इंस्टाग्राम पर अपनी बीच साइड फोटोज भी साझा कर दी है, जो इंटरेनट पर खूब हंगामा मचा रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद हॉट लुक देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस मदहोश होने लगे है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में ऐशले ग्राहम ब्लैक कलर के स्विमसूट में बहुत हॉट लग रही हैं। ब्लैक स्विमसूट में अभिनेत्री अपने एक्सेल साइज फिगर कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है और डीप नेक में उनके क्लीवेज साप दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं नेक पर पहना सिल्वर नेकलेस भी खूब अटेंशन भी अपनी तरफ कर रहा है। इस लुक को ऐशले ने हाई बन और न्यूड मेकअप के साथ पूरा कर रखा है। ओवरऑल लुक में हॉलीवुड हसीना का बेहद हॉट लग रही हैं और बीच साइड टैरिस पर खड़े होकर कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

खबरों का कहना है कि ऐशले ग्राहम हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, जो अपने काम से अधिक लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। वह सोशळ मीडिया की दुनिया पर बहुत ही सक्रीय रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों से भरा है। इंस्टा अकाउंट पर एक्ट्रेस की 20.7M फैन फॉलोइंग है।

इटली के बुल्गारिया होटल रोमा की ओपनिंग में प्रियंका ने अपने हुस्न से ढाया कहर

ट्यूब टॉप और ब्लैक पैंट में काइली जेनर ने ढाया कहर

विवादों से लेकर फिल्मों तक अपनी खास पहचान बना चुके है जॉनी डेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -