पति के निधन के 1 दिन बाद ही सेट पर लौट आई ये एक्ट्रेस, 40 साल का था साथ
पति के निधन के 1 दिन बाद ही सेट पर लौट आई ये एक्ट्रेस, 40 साल का था साथ
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रसिक दवे (Rasik Dave) का लंबी बीमारी के बाद 29 जुलाई को देहांत हो गया। उनकी मृत्यु के ठीक एक दिन बाद उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री केतकी दवे (Ketki Dave) शूटिंग पर लौट आईं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में चर्चा करते हुए केतकी दवे ने कहा कि वो अपनी निजी जिंदगी को अपने काम से दूर रखना पसंद करती हैं। आपको बता दें कि केतकी और रसिक की शादी को लगभग 40 वर्ष बीत चुके थे। दोनों वर्ष 2006 में डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' में साथ नजर आए थे। उनके दो बच्चे हैं बेटी रिद्धि दवे जो एक अभिनेत्री हैं तथा बेटा अभिषेक दवे।

वही अपने इंटरव्यू में केतकी ने बताया कि वो पति रसिक के निधन के एक दिन बाद 30 जुलाई को काम पर लौट आईं। उन्होंने कहा- 'मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे दुख का हिस्सा बनें। लोगों को अपनी खुशी में सम्मिलित करना चाहिए। मैं तुरंत किरदार में आ जाती हूं लेकिन केतकी दवे की निजी जिंदगी किरदार में नहीं आती। कल सूरत में प्ले था। मैं भी वहां गई थी।'

आगे इंटरव्यू में केतकी ने कहा-'जब मैं बीमार थी तब भी मैंने काम किया। एक प्रोजेक्ट में केवल मैं ही सम्मिलित नहीं होती। इसमें पूरी टीम सम्मिलित है। शो पहले से बुक हैं तथा मैं नहीं चाहती कि मेरे कारण किसी को दिक्कत हो'। वहीं, केतकी की सास और दिग्गज एक्ट्रेस सरिता जोशी ने बताया कि रसिक बीते 4 साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। तत्पश्चात, उन्होंने शुक्रवार शाम को अंतिम सांस ली। सरिता ने ये भी खुलासा किया कि रसिक को बहुत समय से कमजोरी, गुर्दे की प्रोब्लम थी तथा वो डायलिसिस पर थे। 

पारस के 'अनुपमा' से निकाले जाने पर उर्फी जावेद ने कह डाली ऐसी बात, मच जाएगा बवाल

जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है करण-तेजस्वी, इस मशहूर एक्टर ने किया खुलासा

'आदिल सुशांत Part 2 है...', बॉयफ्रेंड को लेकर इस एक्ट्रेस ने बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -