18 माह की बेटी संग पार्क पहुंची ये एक्ट्रेस
18 माह की बेटी संग पार्क पहुंची ये एक्ट्रेस
Share:

सुपर माॅडल नाओमी कैंपबेल इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को खुलकर जी रही है। नाओमी कैंपबेल वर्ष 2021 में मई महीने में प्यारी सी बेटी की मां बन गई है। तब से लेकर अब तक नाओमी कैंपबेल अपनी बेटी को लाइमलाइट से ही दूर बने हुए है। वहीं अब पहली बार वह अपनी 18 माह की प्रिंसेस के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हो चुकी है।  शनिवार को माॅडल अपनी बेटी के साथ लंदन के हाइड विंडर वंडरलैंड पार्क में पहुंची।सुपरमॉडल नाओमी, और उनकी बेटी मैचिंग पर्पल आउटफिट में प्यारी लग रही थी। लुक के बारें में बात की जाए तो नाओमी ब्लैक कलर के पाॅलो नेक शर्ट और स्किनफिट जींस में स्टाइलिश दिखाई दी। उन्होंने अपने इस लुक के साथ पर्पल ओवरकोट पेयर कर रखा है।

इस बीच हाई नीलेंड बूट्स पेयर किए थे। कैटवॉक बीच ने अपने दिन के लुक को एक बॉस ब्लैक बीनी और स्टाइलिश सनग्लासिस के साथ एक्सेसराइज़बी भी किया है। वहीं उनकी 18 माह की बेटी पर्पल आउटफिट में क्यूट दिखाई दी है। मां-बेटी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है।  ब्रिटिश मॉडल नाओमी 1966 के उपरांत वोग मैगजीन के कवर पर नजर आने वाली पहली ब्लैक कवर गर्ल कह रहे है। वे सुपर मॉडल के अलावा एक बेहतरीन एक्ट्रेस, सिंगर, राइटर और बिजनेस वुमन भी रह गई है।

काम की बात करें तो नाओमी ने महज 15 साल की आयु साल 1985 में अपना मॉडलिंग कॅरिअर शुरू कर दिया था। वे 500 से अधिक मैग्जीन की कवर गर्ल रह चुकी हैं। नाओमी म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी है। वह बॉब मार्ले और माइकल जैक्सन के म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुकी है। वह अपने 16वें बर्थडे पर पहली बार ब्रिटिश मैगजीन के कवर पर दिखाई दी । 

किम के बिकनी लुक ने ढाया फैंस के दिलों पर कहर...बढ़ गई लोगों की धड़कने

प्रियंका के LA वाले घर पहुंची रितुपर्णा सेनगुप्ता, वायरल हुई फोटोज

Power Rangers फेम और ग्रीन से लेकर ब्लैक रेंजर तक का किरदार निभाने वाले अभिनेता का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -