बेटे का हाथ पकड़कर मंडप तक पहुंचीं ये एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO
बेटे का हाथ पकड़कर मंडप तक पहुंचीं ये एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता शालीन भनोट की एक्स वाइफ एवं अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) शादी के बंधन में बंध गई हैं। शनिवार को उन्होंने अपने मंगेतर निखिल पटेल के साथ शादी की रस्में निभाईं। दलजीत अपने बेटे का हाथ पकड़कर मंडप तक पहुंची थीं। इस अवसर पर उन्होंने व्हाइट लहंगा पहना एवं लाल दुपट्टा लिया। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्टोन वर्क किया हुआ ज्वैलरी मैचिंग किया। ट्रेडिशनल ड्रेस में दलजीत कौर सुन्दर नजर आई। वहीं निखिल व्हाइट शेरवानी में डैशिंग लग रहे हैं।

वही शादी के पश्चात् दलजीत-निखिल मीडिया के सामने आए तथा फोटोज क्लिक कराईं। पेपराजी के बोलने पर दलजीत ने अपने हाथों में लगी मेहंदी दिखाईं। मेहंदी में उन्होंने अपने पूरे परिवार की फोटो बनाई। दलजीत की पहली शादी से एक बेटा है जबकि निखिल की दो बेटियां हैं। दलजीत के कई फैन पेज से भी फोटोज साझा की गई हैं। उनकी शादी में टेलीविज़न इंडस्ट्री से करिश्मा तन्ना, सनाया ईरानी, बरुण सोबती पहुंचे।

वही इससे पहले दलजीत ने अपने सोशल मीडिया पेज पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई फोटोज साझा की थीं। पिछले दिन हल्दी और मेहंदी की रस्में निभाई गईं। हल्दी सेरेमनी में दलजीत ने येलो और ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी जबकि निखिल ने येलो शेरवानी पहना। दलजीत ने जो तस्वीरें साझा कीं उसमें उनका बेटा और निखिल की बेटी भी नजर आए। चारों ने साथ में फोटोज क्लिक कराईं। बता दें कि निखिल पटेल एक बिजनेसमैन हैं जो अफ्रीका के केन्या में रहते हैं। दलजीत ने शादी के बारे में चर्चा करते हुए बोला था कि वह पति के साथ विदेश में शिफ्ट हो जाएंगी। दोनों की मुलाकात दुबई में न्यू ईयर पार्टी में हुई थी।

‘सलमान खान को मारना ही मेरी जिन्दगी का मकसद’, लॉरेंस बिश्नोई के बयान ने फिर मचाई सनसनी

कृष्णा मुखर्जी का ससुराल में हुआ शानदार स्वागत, एक्ट्रेस ने खुद शेयर की झलक

साउथ को लेकर इस एक्ट्रेस ने कर दिया पोस्ट, बोली- 'वहां मेरा बलात्कार..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -