परिवार संग ऐसे कपड़ों में एयरपोर्ट पहुंच गई ये मशहूर अदाकारा, लोगों ने कर दिया ट्रोल
परिवार संग ऐसे कपड़ों में एयरपोर्ट पहुंच गई ये मशहूर अदाकारा, लोगों ने कर दिया ट्रोल
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी परिवार के साथ वेकेशन के लिए गोवा रवाना हो गई हैं। उन्हें बृहस्पतिवार को हस्बैंड रोहित रेड्डी एवं बेटे आरव के साथ मुंबई हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया। इसके चलते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अनीता का अवतार कुछ लोगों को पसंद नहीं आया है तथा उन्हें ट्रोल करने लगे।  

वही अनीता हसनंदानी के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है रोहित ने बेटे आरव को गोद में उठाया हुआ है तथा अनीता उनके साइड में खड़ी होकर तस्वीरें  क्लिक करवा रही हैं। इस के चलते अनीता ब्लू कलर की लॉन्ग शर्ट पहने हुए दिखाई दी, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। 

वही एक शख्स ने लिखा, पैंट पहनना भूल गई क्या? दूसरे शख्स ने कमेंट किया, अरे आपने नीचे कुछ नहीं पहना है भूल गई क्या? किसी ने लिखा, ये भी पैंट पहनना भी भूल गई। एक और शख्स ने कमेंट किया, मतलब कुछ भी पहन लो तथा उसे फैशन का नाम दे दो। ऐसा लग रहा है जैसे किसी की शर्ट पहन ली हो। वहीं कुछ व्यक्तियों ने कपल पर बहुत प्यार बरसाया है। बता दें कि अनीता ने वर्ष 2013 में रोहित रेड्डी के साथ शादी की थी। इस वर्ष के फरवरी माह में उन्होंने बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम दोनों ने मिलकर आरव रखा था। हाल ही में अनीता ने एक इंटरव्यू के चलते बच्चा होने के पश्चात् काम नहीं करने की बात कही थी। उन्होंने कहा, 'मैंने तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री और अपना काम छोड़ दूंगी। मैं हमेशा एक मां होने पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी। इसलिए यह महामारी के बारे में नहीं है। मैं किसी भी प्रकार से टीवी जगत छोड़ देती। मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं। काम करना अभी मेरे दिमाग में नहीं है। मैं सच में नहीं जानती कि मैं काम पर वापस कब लौटूंगी।

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

टीवी की भोली भाली 'इमली' का असली रूप देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -