'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस को हो गई ऐसी परेशानी, खुद बयां किया दर्द
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस को हो गई ऐसी परेशानी, खुद बयां किया दर्द
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' घर- घर में देखा जाता है। इसकी प्रत्येक भूमिका ने दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। बीते वर्ष इसी सीरियल की लीड एक्ट्रेस लता सबरवाल ने घोषणा कि थी कि वह डेली सोप क्विट कर रही हैं। टेलीविज़न इंडस्ट्री को वह परमानेंटली अलविदा कह चुकी हैं। इसे लेकर लता सबरवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा की थी।

वही अब एक बार फिर लता सबरवाल ख़बरों में आ गई हैं। दरअसल, लता सबरवाल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने प्रशंसकों को खबर दी है कि उन्हें गले में कुछ ऐसी परेशानी हुई है कि यदि उसका उपचार वक़्त से नहीं किया गया तो वह अपनी आवाज तक खो सकती हैं।  लता सबरवाल ने प्रशंसकों से गुजारिश की है कि वे उनके लिए प्रार्थना करें। उनके गले में गांठ बन गई हैं, जिसके कारण उन्हें बोलने में परेशानी हो रही है। लता ने पोस्ट में लिखा, "मैं अभी ENT (कान, नाक और गले का डॉक्टर) के पास से आई हूं। उन्होंने मुझे कहा कि मेरे गले में गांठ हो गई हैं, जिसे ठीक करने के लिए मुझे एक सप्ताह रेस्ट करना होगा। मुझे स्टेरॉइड्स दिए हैं, क्योंकि इसका यही एक मात्र इलाज है। यह बहुत सीरियस इशू है, यदि मैंने ध्यान नहीं दिया तो मेरे गले की आवाज जा सकती है। मैं थोड़ा डरी हुई हूं।"

लता सबरवाल की पोस्ट पर उनके सह-कलाकार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लता सबरवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। मोहेना कुमारी सिंह ने कॉमेंट कर लिखा है कि आप जल्द ठीक हो जाएं लता जी। आप मजबूत हैं तथा फाइटर भी। आप इससे बाहर आ पाएंगी। बता दें कि मोहेना कुमारी सिंह भी अब टेलीविज़न इंडस्ट्री को क्विट कर चुकी हैं। वह पति, बच्चे और परिवार संग लाइफ में व्यस्त हो गई हैं। मोहेना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ती का किरदार निभाया था। अभिनेत्री निधी उत्तम ने कॉमेंट कर लिखा, "आप जल्द स्वस्थ हों। चिंता न करें, आप ठीक हो जाएंगी। प्राथर्नाएं।" 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के क्रू मेंबर्स ने भी लता सबरवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्हें मैसेज भेजा है। 

'मेरी वजह से 'नाटू नाटू' गाने को मिला ऑस्कर', आखिर क्यों ऐसा बोले अजय देवगन?

बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर, प्रदीप सरकार के बाद इस एक्ट्रेस के पति ने दुनिया को कहा अलविदा

अब कभी भी इस शब्द का इस्तेमाल नहीं करेंगे कपिल शर्मा, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -