'तारक मेहता...' शो की इस एक्ट्रेस ने बीच समंदर लगाई आग, वीडियो देख फैंस हुए दंग
'तारक मेहता...' शो की इस एक्ट्रेस ने बीच समंदर लगाई आग, वीडियो देख फैंस हुए दंग
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चाइल्ड एक्टर्स अब जवान होने के पश्चात् भी दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। लोगों ने इन बच्चों को बचपन से बड़ा होते देखा है। वही शो का भाग रह चुकीं अभिनेत्री निधि भानुशाली मतलब पुरानी '​​सोनू' को सोशल मीडिया पर दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है। अब निधि भानुशाली की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

वही इस वायरल फोटो में निधि भानुशाली एक सर्फिंग बोर्ड पर अपना बैलेंस बनाए हुए समंदर के बीच दिखाई दे रही हैं। बता दें कि वेबसर्फिंग करना बहुत मुश्किल काम होता है, मगर निधी इसे बहुत अच्छे से करती दिखाई दे रही हैं। वही बता यदि लुक की करें तो निधी इस फोटो में खुले बालों के साथ ब्लू एंड ब्लैक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। 

आपको बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर निधी की फोटोज एवं वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय भी रहती हैं। अपनी एडवेंचर लाइफ की फोटोज भी वो प्रशंसकों के साथ शेयर करती हैं। अब निधि की ये फोटो वायरल हो रही हैं। लोग उनके अवतार को बहुत पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि ये फोटो निधी ने इस वर्ष मार्च में साझा किया था। निधि ने अपने एक्टिंग करियर का आरम्भ एक बाल कलाकार के तौर पर किया था। उन्होंने हाई एजुकेशन के लिए 2019 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया। तब से यह किरदार एक्ट्रेस पलक सिधवानी निभा रही हैं। 

कपड़ों पर भद्दे कमेंट्स करने वालो को उर्फी जावेद ने लगाई जमकर लताड़, बोली- चिकन बिरयानी कैसी...

पत्नी दीपिका के गाने में जमकर नाचे रणवीर सिंह, वायरल हुआ वीडियो

कविता कौशिक ने कटवाए बाल, वजह जानकर करेंगे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -