कम कपड़ो में धमाल मचाने को तैयार है ये एक्ट्रेस
कम कपड़ो में धमाल मचाने को तैयार है ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी दुनिया के मशहूर शो 'पोरस' में नजर आ रही एक्ट्रेस समीक्षा सिंह इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में है. उनका कहना है कि वह शो में न्यूड वाक तक के लिए तैयार है. बता दे कि शो में समीक्षा मेसेडोनिया के शाह फिलिप की पत्नी ओलंपिया का किरदार निभा रही है जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. यह शो टीवी का सबसे बड़े बजट वाला शो है इस शो के लिए भव्य सेट तैयार किया है.

जब से यह शुरू हुआ है तभी से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. वहीं टीआरपी लिस्ट में भी शो सबसे आगे चल रहा है. शो में रानी की भमिका ने निभा रही समीक्षा इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में समीक्षा ने कहा कि अगर मेरे किरदार की डिमांड होगी की मैं न्यूड चलू तो मैं न्यूड चलूंगी.

उन्होंने कहा कि बोल्डनेस सिर्फ स्किन शो करना नहीं है, आपको एक एक्टर के रूप में लोगों के सामने अपनी आत्मा दिखानी पड़ती हैं. ये आपकी सहजता नहीं बल्कि आपके किरदार की डिमांड होती है. गौरतलब है कि समीक्षा टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है शो पोरस से पहले कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने पीओडब्ल्यू- बंदी युद्ध के, बड़ी दूर से आए हैं, अर्जुन, यहां मैं घर घर खेली और जारा जैसे सीरियलों में काम किया है. बता दे कि समीक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है.

ये भी पढ़े

मुसीबत में फंसी ये टीवी एक्ट्रेस, दोस्त ने ही कर डाली ये हरकत

दिव्यांका के पति और करिश्मा तन्ना के बीच आएगी 'क़यामत की रात'

करण पटेल को अच्छा पिता बनने की सीख दे रहे हैं करणवीर बोहरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -