इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस को नही लगती जरा भी ठंड, बिकिनी में फोटोज शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा
इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस को नही लगती जरा भी ठंड, बिकिनी में फोटोज शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

'जन्नत गर्ल' यानि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान इन दिनों न्यू इयर वेकेशन को एंजॉय करती हुई नज़र आई है। वह आए दिन अपने ट्रिप से तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही सोनल ने इंस्टा पर कुछ फोटोज भी साझा की है। सोनल चौहान ने बीच किनारे अपने नए वर्ष 2022 का स्वागत बड़े ही अनोखे अंदाज़ में किया है।

इस बीच की फोटोज उन्होंने इंस्टा पर साझा की हैं जो इस वक़्त बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। समंदर किनारे बिकिनी पहने सोनल चौहान अपने सिजसिंग लुक को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्लैक बिकिनी में सोनल बेहद बोल्ड दिखाई दें रही है। वह कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज से हर किसी को कायल कर रहीं है।

ख़बरों की माने तो सोनल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल होने लगी है। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत ही ज्यादा  पसंद कर रहे हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनल ने वर्ष 2007 में हिमेश रेशमिया की मूवी आपका सरूर से बाॅलीवुड में डेब्यू किया। जिसके उपरांत वह इमरान हाशमी के साथ 'जन्नत' के लिए सोनल को  फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है। सोनल 'रेनबो', 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', 'पहला सितारा', 'थ्रीडी' सहित अन्य फिल्मों में दिखाई दे चुके है। अपकमिंग मूवी की बात करें तो वह जल्द तेलुगू मूवी F3: Fun and Frustration में नजर आने वाली है। फिल्म में वरुण तेज, मेहरीन कौर पीरजादा और वेंकटेश नजर आएंगे।

मनाली में छुट्टियां बिता रहें है सनी देओल

न्यू ईयर पर पति रोहनप्रीत से मिलकर नेहा की दुगनी हुई ख़ुशी, कहा- "फाइनली, मेरा बेबी आ गया..."

मुगलों को असली राष्ट्र निर्माता बताने वाले कबीर खान ने बदले बोल, कहा- 'जय श्रीराम कहना'...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -