'चक दे इंडिया' की इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीर
'चक दे इंडिया' की इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीर
Share:

'चक दे इंडिया' (Chak De India) में अपनी 'कोमल चौटाला' के किरदार के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस चित्राशी रावत शादी के बंधन में बंध गई हैं.  अभिनेत्री ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगनानी के साथ शनिवार को 7 फेरे लिए और पवित्र बंधन में बंध चुके है. चित्राशी (Chitrashi Rawat Wedding) के विवाह में शामिल होने के लिए चक दे इंडिया के उनके को-स्टार्स भी आए हुए थे. अभिनेत्री विद्या मालवाडे, ने चित्रांशी की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. लाल चुनरी के साथ गोल्डन ब्राइडल लहंगे में चित्रांशी खूबसूरत लग रही थीं. दूसरी ओर ध्रुवादित्य (Dhruvaditya Bhaganani) ने अपने बिग डे के लिए शेरवानी चुनी थी. 

बता दें कि वेडिंग फोटोज में चित्राशी और ध्रुवादित्य को अपने दोस्तों, परिवार और करीबियों से घिरे हुए देख सकते है. कपल की वेडिंग फोटोस ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है, यूजर तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए अभिनेत्री को बधाई भी देते हुए दिखाई दे रहे है. दोनों की शादी बिलासपुर में हुई. इन फोटोज में ध्रुवादित्य चित्रांशी के माथे पर एक प्यारा सा किस करते हुए दिखाई दे रहे है. 

चित्राशी करीब 11 वर्षों से ध्रुवादित्य के साथ रिलेशनशिप में थीं और अब आखिरकार उन्होंने शादी कर ली है. दोनों ने अपने करीबियों और परिवार की मौजूदगी में वर्ष फेरे लिए, जिसकी तस्वीरें सामने आ गयी है.  चित्राशी 'चक दे इंडिया' और 'लक' जैसी फिल्मों में काम किया है और इन्हीं फिल्मों ने उन्हें खूब पहचान भी दिलाई. 

जानिए कौन है लैला खान...और क्यों बनना चाहती थी दिव्या भारती की तरह सुपरस्टार

आखिरकार पूरी हो गई सिद्धार्थ की माँ की इच्छा, कई साल तक करती रहीं शिकायत

दुनियाभर में पठान की कमाई सिर्फ 180 करोड़ ! अगर IMDb के आंकड़े 'सच' तो झूठा कौन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -