सिद्धार्थ-पारस को सीक्रेट रूम में देख कर खुश हैं ये अभिनेत्री, ट्वीट कर कही ये बात
सिद्धार्थ-पारस को सीक्रेट रूम में देख कर खुश हैं ये अभिनेत्री, ट्वीट कर कही ये बात
Share:

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के सीक्रेट रूम में जाने से गेम को नया ट्विस्ट मिल गया है. दर्शकों को कंटेस्टेंट्स की लड़ाई-झगड़े के अलावा सिद्धार्थ-पारस की मस्ती और घरवालों पर कमेंट्री काफी पसंद आ रही है. फैंस के अलावा भोजपुरी अभिनेत्री संभावना सेठ को भी पारस-सिद्धार्थ को सीक्रेट रूम में देखना अच्छा लग रहा है.

 

संभावना सेठ ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में देखने में मजा आ रहा है. दोनों चालाक हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है. अब सिद्धार्थ शुक्ला का ये साइड देखना चाहती हूं. बता दें, तबीयत खराब होने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में रखा गया है.

पारस की उंगली में सर्जरी हुई है. वहीं सिद्धार्थ को टाइफाइड हुआ है. बिग बॉस में आने के बाद से सिद्धार्थ की सेहत में काफी गिरावट आई है. सिद्धार्थ का वजन काफी घट गया है. सिद्धार्थ और पारस ने इस सप्ताह हुए नॉमिनेशन टास्क में अहम भूमिका निभाई थी. सिद्धार्थ और पारस ने आपसी सहमति से माहिरा शर्मा को नॉमिनेशन से सेफ किया था. वहीं मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के शो में आने से भी रोमांच आया है. इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क BB पोस्ट ऑफिस में विकास ने मास्टरस्ट्रोक खेला. उन्होंने रश्मि से उनकी चिट्ठी छीनकर नष्ट कर दी. इसके बाद से घर में खूब हंगामा हुआ. असीम रियाज ने रश्मि को खरी खोटी सुनाई. इस हफ्ते देखना मजेदार होगा कि कौन घर का कैप्टन बनेगा और क्या नए ट्विस्ट होंगे.

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने ​करियर को ​लेकर किया बड़ा खुलासा, ब्रेकअप को लेकर चौकाने वाली बात आई सामने!

मोनालिसा ने पहना लाल रंग, सेक्सी पोज ने फैंस को किया पागल

कपिल शर्मा के पापा बने पर सुनील ग्रोवर ने खास अंदाज में दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -