अच्छी फिल्मों का इंतज़ार है इस अभिनेत्री को
अच्छी फिल्मों का इंतज़ार है इस अभिनेत्री को
Share:

'बर्फी' 'फटा पोस्‍टर निकला हीरो', 'मैं तेरा हीरो','हैप्‍पी एंडिंग','रूस्‍तम', 'मुबारकां' और 'बादशाहो' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब इलियाना से पूछा कि, आपको किस तरह की कहानियों का इंतजार रहता है. इस बात का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, "मैं कुछ नया करना चाहती हूं, अच्‍छी फिल्‍मों के लिए मैं काफी इंतजार कर सकती हूं. मैने 'बर्फी' के बाद फिल्‍में साइन करने में जल्‍दबाजी नहीं की मैं टाइप कास्‍ट होने से बचना चाहती थी, इसलिए मैने पूरा समय लिया. अच्‍छे बैनर और अच्‍छी कहानियां किसी भी एक्‍ट्रेस के लिए वरदान होती हैं इसलिए मैने सिर्फ चुनकर ही फिल्‍में कीं. मेरे अनुभव ने मुझे सिखाया है कि किसी भी काम में जल्‍दबाजी ठीक नहीं होती." 

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि, अब तक की आपकी यात्रा किस तरह की रही. इस पर इलियाना ने कहा कि, "मेरी यात्रा आसान नहीं रही, मैं गोवा की थी, साउथ की फिल्‍मों में सैटल नहीं हो पा रही थी, दूसरी फिल्‍म करने तक विश्‍वास आया कि मैं एक्टिंग कर सकती हूं. ऐसा ही यहां पर हो रहा है मेरा विश्‍वास लगातार बढता जा रहा है. मैं इस इंडस्‍ट्री में सबके साथ अच्‍छी फिल्‍में करना चाहती हूं ,मैं बस अच्‍छा काम करना चाहती हूं."

ये भी पढ़े

एक शाल और खाली है पूरा बदन (Photos)

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -