समर सिंह संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है ये अभिनेत्री
समर सिंह संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है ये अभिनेत्री
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) और स्टार अभिनेतार समर सिंह (Samar Singh) इन दिनों चर्चाओं में छाए हुए हैं। दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में एक साथ कार्य भी किया है। फैंस आकांक्षा और समर की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आकांक्षा और समर एक दूसरे को डेट करते हुए दिखाई दिखाई दे रहे है। दोनों की अफेयर की खबरें अक्सर सामने आ ही जाते है। अब इस बीच इन दोनों की शादी खबरें वायरल होने लगी है। दरअसल, आकांक्षा दुबे का एक रोमांटिक पोस्ट सामने आया है, जिसके उपरांत से ही लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि आकांक्षा और समर एक दूसरे से शादी करने जा रहे है।

आकांक्षा दुबे ने समर सिंह पर लुटाया प्यार: आकांक्षा दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रोमांटिक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वो समर सिंह पर जमकर प्यार लुटाती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में आकांक्षा, समर सिंह को किस करती दिखाई दे रही है। इसके साथ ही आकांक्षा ने लिखा, 'मैं आज जो कुछ भी आपकी वजह से हूं। 

आपका बहुत-बहुत शुक्रिया समर जी। खबरों का कहना है कि आकांक्षा दुबे का ये पोस्ट इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल चुका है। फैंस इस पिक्चर पर जमकर प्यार बरसाने लगे है। वहीं इस पोस्ट के सामने आने के उपरांत से ही समर और आकांक्षा की शादी खबरे सामने आने लगी है। हालांकि अभी तक इन दोनों के तरफ से शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान अब तक नहीं आया है। 

बिहार में पठान की रिलीज पर लगा ब्रेक, इस बीजेपी नेता ने निकाली भड़ास

द कश्मीर फाइल्स को कूड़ा बताने पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या कहा?

'शहजादा' की रिलीज से पहले ही कार्तिक ने कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -