को-स्टार की पत्नी की अभद्रता से परेशान हुई ये एक्ट्रेस
को-स्टार की पत्नी की अभद्रता से परेशान हुई ये एक्ट्रेस
Share:

अभिनेत्री प्रकृति मिश्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटेमेंट साझा कर दिया है। इसमें उन्होंने उस वीडियो के बारे में बात की जो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है। वीडियो में अभिनेत्री के को-स्टार बाबूशन मोहन्ति की पत्नी उन्हें फटकार लगाती हुई नजर आई है। बाबूशान की पत्नी को लगता है कि प्रकृति और उनके पति का प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रकृति को एक औरत कार में ही धर-दबोच लिया है, और उन्हें मारने तक लगती हैं। अभिनेत्री सहायता की गुहार लगाने लग जाती हैं, लेकिन आते-जाते लोग वीडियो बनाने लग जाते है। प्रकृति किसी तरह कार से निकलती हैं, लेकिन वो महिला उनका पीछा करती हुई दिखाई दी है। प्रकृति एक ऑटो रिक्शा में जाकर बैठ जाती हैं, ताकी उनसे बच सकें। 

प्रकृति ने दी सफाई: इस घटना के उपरांत से वायरल वीडियो को देख लोग प्रकृति के लिए तरह-तरह के जजमेंट पास करने लग गए है, और बातें बना रहे हैं। इन सब का खंडन करते हुए प्रकृति ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा कर दी है किया। जिसमें उन्होंने लिखा-  'हर कहानी के दो साइड होते हैं। दुर्भाग्यवश हम ऐसी सोसायटी में रहते हैं, जहां महिला को बिना सुने ही ब्लेम भी किया जा रहा है। मैं और मेरे को-स्टार बाबूशान उत्कल एसोसिएशन के इवेंट में शामिल होने चेन्नई जा रहे थे। तभी बाबूशान की वाइफ अपने साथ कुछ गुंडों को लेकर आ गई और मेरे ऊपर हमला कर डाला। बाबुशन की वाइफ का इस तरह का बिहेवियर मुझे बर्दाश्त नहीं हुआ।'

सावन में सुने खेसारी लाल के ये गानें

रेड साड़ी में कहर ढाते हुए दिखाई दी मोनालिसा

गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने मिलाए कुछ इस तरह सुर, फैन्स बोले- ‘मूड फ्रेश’ कर दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -