'हॉउसफुल 4' के लिए इस अभिनेत्री को किया गया फाइनल
'हॉउसफुल 4' के लिए इस अभिनेत्री को किया गया फाइनल
Share:

कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'हाउसफुल' फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म पर काफी समय से चर्चाएं होती रही हैं. फिल्म 'हॉउसफुल 4' कभी अपनी कास्ट को लेकर तो काफी फिल्म में इस बार हाई टेक्नोलॉजी के वीएफएक्स उपयोग को लेकर यह सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अब फिल्म के लिए एक नयी एक्ट्रेस फाइनल कर ली गयी है. जानकारी के मुताबिक साउथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े को साइन किया गया है.

इस फ्रैंचाइजी की फिल्म मल्टी स्टारर रही हैं इसलिए कई सितारों के नाम सामने आये पर अब फाइनल कास्ट के नाम आ चुके हैं जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन और पूजा हेगड़े लीड रोल में होंगे तो वहीँ सपोर्टिंग किरदार के रूप में बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे नज़र आएंगे

कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'हाउसफुल' फ्रैंचाइजी की पिछली तीनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. इस बार फिल्म को साजिद खान ही निर्देशित करेंगे. इससे पहले शुरूआती दो फिल्मों  'हॉउसफुल' और  'हॉउसफुल 2' को साजिद खान निर्देशित कर चुके हैं.  साजिद नाडियाडवाला फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और मना जा रहा बजट के लिहाज़ से इस फ्रैंचाइजी की सबसे महँगी फिल्म होगी. फिल्म को अगले साल 26 अक्टूबर को रिलीज़ किया जायेगा. 

जब सोनाक्षी सिन्हा बनी अपने दोस्त के लिए शेफ़

इस अभिनेत्री की इजाज़त के बिना ही उसके कपड़ो के अंदर हाथ डाला गया

कश्मीरी बादियों की सैर करते नज़र आये सलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -