पीएम मोदी की माँ के निधन पर इस एक्ट्रेस ने जताया दुख
पीएम मोदी की माँ के निधन पर इस एक्ट्रेस ने जताया दुख
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 वर्ष की आयु में  अहमदाबाद के अस्पताल में निधन हो चुका है। बीते दिन नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत खराब हो चुकी है, इसके उपरांत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों का कहना है कि नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की मौत पर बॉलीवुड के कई सितारों ने शोक भी व्यक्त किया है। कुछ देर पहले ही कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर पीएम की मां को श्रद्धाजंलि भी दे दी है। वहीं भोजपुरी वर्ल्ड की स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने प्रधानमंत्री की मां हीराबेन की मौत पर दुख भी व्यक्त किया है।

अक्षरा सिंह ने कही ये बात: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक पोस्ट भी साझा कर दी है। उन्होंने अपनी स्टोरी पर पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी मां हीराबेन की एक तस्वीर शेयर की है। इस साझा करते हुए एक्ट्रेस ने ऊं शांती लिखा है। 

खबरों का कहना है कि अक्षरा सिंह का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है। जिसके साथ साथ रवि किशन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को श्रद्धाजंलि भी दे दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, एक पुत्र के लिए सबस कठिन क्षण ऊं शांति।

लाल ड्रेस में कातिलाना मोनालिसा की अदाएं

अक्षरा सिंह को स्कूटर पर देख बेकाबू हुई भीड़, और फिर...

खेसारी की फिल्म में हुई इस अदाकारा की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -