राणा दग्गुबाती के बाद अब ये एक्ट्रेस बंधी शादी के बंधन में....
राणा दग्गुबाती के बाद अब ये एक्ट्रेस बंधी शादी के बंधन में....
Share:

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का ट्रेंड चल रहा है. अभी हाल ही में एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी प्रेमिका मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधे. वही अब इस कतार में एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला का नाम जुड़ने वाला है. निहारिका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड चैतन्य जोनालगद्दा के साथ सगाई कर ली है. निहारिका अगले वर्ष शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

वही निहारिका की सगाई की रस्में बृहस्पतिवार को हैदराबाद के एक होटल में की गईं. COVID-19 काल को देखते हुए छोटा कार्यक्रम रखा गया, जिसमें फैमिली के सदस्य ही सम्मिलित थे. निहारिका तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. वो एक्टर नागा बाबू की बेटी तथा सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं. साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन, निहारिका के कजिन लगते हैं. अल्लू अपनी वाईफ स्नेहा रेड्डी के साथ पहुंचे थे.

साथ ही सगाई के दौरान निहारिका ने पर्पल रंग का लहंगा पहना हुआ था, जिसके साथ लॉन्ग स्लीव्स एम्ब्रॉयडरी ब्लाउज था. वहीं चैतन्य ने मैचिंग हैवी शेरवानी तथा पैजामा पहना. निहारिका की फैमिली के कई मेंबर्स ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, 'सगाई के लिए शुभकामनायें हो मेरी बच्ची तथा मेरा नया भाई. दुआ करता हूं कि दुनिया भर की खुशियां तुम्हें मिले.' इसी के साथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे विवाह के बंधन में बांध रहे है, तथा कोरोना के चलते ज्यादा भीड़ नहीं कर रहे है.

अपने फैंन के सुसाइड पर साउथ सुपरस्टार्स ने की ये सिफारिश

टीचर्स डे : टीचर्स को दें ये 5 तोहफे, हमेशा रखेंगे याद

तो इस वजह से पाक 14 अगस्त को मनाता है स्वतंत्रता दिवस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -