इस एक्ट्रेस को नहीं है जात-पात का भेद, पढ़ती है गीता और कुरान

इस एक्ट्रेस को नहीं है जात-पात का भेद, पढ़ती है गीता और कुरान

वैसे तो आप सभी ने एक से बढ़कर एक कलाकार को देखा होगा, जो हर दिन चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो धर्म के मामले में बिल्कुल भी भेदभाव नहीं करती है। गीता और कुरान को एक साथ पढ़ती है। तो चलिए शुरू करते हैं। हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री समीक्षा सिंह है। समीक्षा सिंह ने कई टीवी सीरियल में काम करके अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। समीक्षा ने हिंदी, तमिल, पंजाबी और कन्नड़ भाषा के टीवी सीरियल में भी काम किया है।

समीक्षा सिंह धर्म के मामले में बिल्कुल भी भेदभाव नहीं करती है गीता और कुरान को एक समान मानती है। उन्होंने एक इंटरव्यू में समीक्षा ने बताया कि वह गीता और कुरान को एक साथ पढ़ती है। जिनसे उन्हें काफी अच्छी-अच्छी सीख मिलती है। और वह गीता और कुरान में दी गई चीजों को वह अपने जीवन में शामिल करती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समीक्षा सिंह के वर्क फ्रंट की, तो उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल बड़ी दूर से आए हैं में काम किया था। उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। यह टीवी सीरियल सब चैनल पर दिखाया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दुर्गा पूजा में सामाजिक अनुशासन के इस विचार का किया समर्थन

नेहा कक्कड़ की बिदाई का वीडियो आया सामने, कुछ ऐसा रहा नेहा का हाल

आदिपुरुष से हुई इस अभिनेता की नो एंट्री, नहीं निभाएंगे कोई किरदार