टीना दत्ता की तस्वीरों ने लूटा फैंस का चैन, देखकर बोले- 'अब बस भी करों'
टीना दत्ता की तस्वीरों ने लूटा फैंस का चैन, देखकर बोले- 'अब बस भी करों'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता निरंतर कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने बोल्ड गाउन पहनकर सांग की धुन पर ऐसी थिरकीं कि प्रशंसक उनके कायल हो गए। ये वीडियो टीना दत्ता ने स्वयं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

वही सामने आए इस वीडियो में टीना दत्ता गुलाबी रंग की खूबसूरत सी गाउन पहने हुई हैं। जब आप अभिनेत्री को ध्यान से दखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने गाउन के भीतर ब्रा नहीं पहनी है। वहीं अभिनेत्री के गाउन में साइड में कट लगा हुआ है जिस पर प्रशंसकों की नजर अटक रही है। इस वीडियो में टीना दत्ता 'दो लफ्जों की ये है कहानी' सांग की धुन पर स्लो मोशन में घूमते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री की अदाएं दिलकश हैं जिसे देख प्रशंसक बेकाबू हो रहे हैं।

वही टीना दत्ता के इस सिजलिंग वीडियो को देखकर परसहंसक निरंतर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- सो हॉट। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- कोई भी दिन ऐसा नहीं है जिस दिन तुम खूबसूरत ना लगो। वहीं तीसरे शख्स ने कमेंट किया- गॉर्जियस। वही नववर्ष पर टीना दत्ता ने अपनी कई बोल्ड फोटोज साझा की थीं। इन फोटोज में अभिनेत्री की अदाएं बहुत आकर्षक थीं। जिसे देखकर एक झलक में आप भी बोलेंगे कि बोल्डनेस के मामले में टीना किसी से कम नहीं हैं। इस फोटो में टीना ब्राउन कलर का ऑउटफिट पहना हुआ था।

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई ये मशहूर अदाकारा

मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ये मशहूर स्टार हुआ संक्रमित

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -