LEA का हाथ थाम आउटिंग पर निकलीं ये एक्ट्रेस
LEA का हाथ थाम आउटिंग पर निकलीं ये एक्ट्रेस
Share:

अभिनेत्री इरीना शायक हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक कही जाती है। उन्हें अक्सर बेटी Lea के साथ आउटिंग करते हुए स्पाॅट भी कर लिया जाता है। बीते बुधवार एक बार फिर मां बेटी को न्यू यॉर्क में थैंक्सगिविंग ईव पर एक साथ देखा जा चुका है, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने वाली है।

लुकबी के बारे में बात की जाए तो इस दौरान 36 की सुपरमॉडल ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दे चुकी है। ब्लैक कोट और पैंट के साथ मैचिंग मफ्लर से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और खुले बालों में वह स्टाइलिश दिखाई दी है। वहीं उनकी बी ली रेड कोट और प्रिंटेड पैंट में बहुत क्यूट दिखाई दी। बेटी का हाथ थाम सड़क पर चलते हुए एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जबरदस्त पोज भी दिए है। एक साथ मां बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो इरीना ने साल 2014 में मूवी Hercules से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2016 में अभिनेत्री  Inside Amy Schume दिखाई दे चुकी है। इसके अलावा हसीना कई वीडियो गेम्स में भी काम कर चुकी हैं।

‘AVATAR’ की एडवांस बुकिंग देख लगा लोगों को बड़ा झटका

32 साल के इस मशहूर सिंगर को हुई 13 वर्ष की जेल, लगा ये संगीन इल्जाम

अपने बेटे की इस चीज की सूंघती रहती है कर्टनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -