'तू-तू मैं-मैं' से मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। सुप्रिया ने न केवल टीवी जगत में अपना खासा नाम कमाया, बल्कि मराठी फिल्मों की वह एक प्रतिष्ठित अभिनेत्री भी है। आइए जानते है सुप्रिया के जन्मदिन पर उनकी कुछ भूमिका और कुछ समफलताओं के बारे में-

हर धारावाहिक में हम सास बहू के झगड़ों को आज भी देखते है। मगर 90के दशक का ये दौर कुछ और था जब इस झगड़े को लोग 'तू-तू, मैं-मैं' बोलते थे। सुप्रिया पिलगांवकर की बात हो और इस धारावाहिक का नाम न आए ऐसा तो असंभव है। रीमा लागू और सुप्रिया पिलगांवकर के सास-बहू के झगड़े ने लगभग 6 वर्षों तक लोगों का मनोरंजन किया। सांस-बहू की वो प्यारी सी मजाकिया सी नौक-झौक आज भी याद आती है। काश आज भी हम सास-बहू के झगड़ों को इतने मजेदार लेवल पर देख पाते। इस सीरियल की विशेष बात यह है कि इसे सुप्रिया के पति सचिन ने ही निर्देशित किया था।

वही वर्ष 2002 में आई फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' उस वर्ष की सबसे अधिक कमाने वाली फिल्मों में से एक थी और हो भी क्यों न फिल्म में कास्ट भी जबरदस्त थी। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल जैसी मल्टी स्टार कास्ट से सजी इस फिल्म मे एक भूमिका और भी थी जिसने फिल्म में जॉनी लिवर के साथ इश्क तो फरमाया ही पर साथ ही अपनी परफार्मेंस से सबको चौंका दिया, वों थी- सुप्रिया पिलगांवकर। परमजीत की भूमिका में सुप्रिया ने दर्शकों को खूब हंसाया। इस फिल्म का एक सीन आज भी लोगों को याद है जिसमें परमजीत, छोटा छत्तरी को साथ दूध पीते दिखाया गया है। वही स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो नच बलिए सीजन-1 वर्ष 2005 में आया था जिसमें अर्चना पुरण सिंह, नीरु बाजवा एवं पूनम नरूला जैसे बड़े स्टार्स ने भाग लिया था।

उर्फी जावेद के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस की बिगड़ी तबियत, देर रात हुई भर्ती

पुष्पा के 'श्रीवल्ली' गाने को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा

दिल थामकर देंखे अवनीत कौर की ये तस्वीरें

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -