'दयाबेन' के रोल के लिए इस अभिनेत्री ने दिया ऑडिशन, खुद किया ये बड़ा खुलासा
'दयाबेन' के रोल के लिए इस अभिनेत्री ने दिया ऑडिशन, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर बीते दिनों एक खबर आई थी जिसमे कहा जा रहा था कि कुछ ही दिनों में शो में दयाबेन की एंट्री होने वाली है, मगर अब निर्माताओं ने क्लियर कर दिया है कि वह दयाबेन के किरदार के लिए कोई जल्दबाजी नहीं चाहते हैं। पहले तो अभिनेत्री काजल पिसल के इस किरदार को निभाने की भी खबरें थीं, मगर काजल पिसल ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि निर्माताओं का उन्हें फोन ही नहीं आया। जबकि उन्होंने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। 

बता दे कि काजल पिसल को अंतिम बार शो 'सिर्फ तुम' में देखा गया था। अब क्योंकि उन्हें दयाबेन के किरदार के लिए फाइनल नहीं किया गया है, तो ऐसे में काजल पिसल स्वयं के लिए नया प्रोजेक्ट तलाश रही हैं। जब काजल पिसल के दयाबेन का किरदार करने की बात सामने आई थी, तो उस वक़्त उन्होंने न्यूज पर कुछ भी बोलने और रिएक्ट करने से मना कर दिया था। अब जाकर उन्होंने बताया कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन के किरदार के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था। 

अपने एक इंटरव्यू में काजल पिसल ने कहा, "हां, अगस्त के महीने में मैंने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। मैं उस वक़्त इसके बारे में बात नहीं करना चाहती थी, क्योंकि मैं सिर्फ ऑडिशन के लिए ही गई थी। मुझे किरदार मिला नहीं था। कुछ भी मेरे और मेकर्स के बीच फाइनल नहीं हुआ था। ऑडिशन देने के पश्चात मैंने निर्माताओं के फोन का बहुत समय तक इंतजार किया, मगर फोन नहीं आया। मुझे लग गया था कि मेरा चयन नहीं हुआ है। हालांकि, कुछ प्रोडक्शन हाउसेस और कास्टिंग डायरेक्टर्स के मन में यह था कि मैं दयाबेन का किरदार निभाने वाली हूं, इसलिए उन्होंने मुझे काम के लिए अप्रोच नहीं किया। मुझे इस बात का दुःख तब हुआ, जब कुछ लोगों ने मुझे फोन करके पूछा कि क्या मैं तारक मेहता में दयाबेन का किरदार कर रही हूं। क्या मैंने वह शो साइन कर लिया है। मैं उन सभी को इस इंटरव्यू के माध्यम से बताना चाहती हूं कि मैंने शो साइन नहीं किया है। निर्माताओं ने मुझे ऑडिशन के बाद अप्रोच ही नहीं किया। मैं नए शोज देख रही हूं। यदि कोई किरदार मेरे अनुसार रहे तो मुझे फोन करें।" बता दे कि काजल पिसल कई शोज में नजर आ चुकी हैं। 

इस मशहूर स्टार ने छोड़ी इंडस्ट्री! नाम सुनकर लगेगा झटका

अचानक बीच सड़क पर टूट गई इस मशहूर एक्ट्रेस की चप्पल, वायरल हुआ VIDEO

VIDEO! तरबूज से पैदा हुई बच्ची, देखकर लोगों ने पकड़ लिया माथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -