इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर लगाया आम, फैन बोले-  ''ये कैसा फेश‍ियल...
इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर लगाया आम, फैन बोले- ''ये कैसा फेश‍ियल..."
Share:

पाकिस्तानी अभिनेत्री-मॉडल नादिया हुसैन खान (Nadia Hussain Khan) आज कल लोगों को ग्लोइंग स्किन के लिए टिप्स देती दिखाई दे रही है। नादिया ना सिर्फ टिप्स दे रही हैं, बल्कि उन्हें अपने फेस पर इस्तेमाल करके भी दिखाई धुई दिखाई दी है। आप जानना नहीं चाहोगे कि आखिर पाकिस्तानी अभिनेत्री  की खूबसूरती का राज है क्या है? हमें पता था, आपका जवाब हां में होने वाला है। चलिये जानते हैं कि आखिर नादिया स्किन पर क्या यूज कर रही हैं। 

नादिया की ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट: पाकिस्तानी अभिनेत्री-मॉडल नादिया हुसैन अपने चेहरे की चमक बरकरार रखने के लिये एक ऐसी चीज यूज करती हैं, जो हर कोई नहीं कर सकता है। आप में से कई लोग ऐसे भी होने वाले है, जिन्हें नादिया का ये ब्यूटी सीक्रेट थोड़ा अजीब लगे। पर सच यही है कि वो इसी नेचुरल तरीके अपने चेहरे की खूबसूरती बनाए रखता है। असल में नादिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। 

 

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये वीडियो में नादिया आम से चेहरे पर फेशियल करती  नजर आ रही है। हां...हां... वही आम जिसे आप गर्मी के मौसम में बड़े चाव से खा रहे हैं। नादिया ने आम खाने के साथ-साथ उसे चेहरे पर भी लगा लिया है। अब अभिनेत्री तो अपने फैंस के साथ उनका ब्यूटी सीक्रेट साझा कर रही हैं, लेकिन कुछ लोगों को उनकी ये बात समझ नहीं और पूछने लगे अजब-गजब सवाल।  नादिया के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए किसी ने जिसके लाभ पूछे, तो किसी ने कहा ये कैसा फेशियल है। वहीं कई लोग ये भी बता रहे हैं कि चेहरे पर आम लगाने से स्किन ग्लो करने लग जाती है। आप मैंगो फेशियल करने से चेहरे पर क्या फर्क आता है। इसका सच तभी पता चलने वाला है। जब आप इसे चेहरे पर इस्तेमाल करेंगे। उससे पहले कुछ बोलना ठीक नहीं है। 

एक बार फिर फिल्मों में कमबैक करने जा रहे है जॉनी डेप

बॉलीवुड ने बाद अब हॉलीवुड में भी हुस्न का जलवा बिखेरगी जैकलिन फर्नांडीस, सामने आया नया पोस्टर

कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार की मूवी को पछाड़ आगे निकली थॉर:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -