बेटे को स्ट्रॉलर में लिए लॉस एंजिल्स में दिखाई दी ये अदाकारा
बेटे को स्ट्रॉलर में लिए लॉस एंजिल्स में दिखाई दी ये अदाकारा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शनीना शायक हमेशा ही अपनी तस्वीरों और मूवीज की वजह से चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं शनीना शायक अपनी पर्सनल और वर्किंग लाइफ के बीच बैलेंस बनाना अच्छी तरह से जानती है। एक्ट्रेस शनीना शायक ने  6 माह पहले ही अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, जिसके साथ वह खूब क्वालिटी टाइम बिताती हुई दिखाई दे रही है। 

अब हाल ही में शनीना को बेटे ज़ई के साथ लॉस एंजिल्स में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वह मीडिया के कैमरे में कैद हो चुकी है। अब मां-बेटे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच शनीना शायक क्रीम कलर के पोलो टॉप के साथ कार्गो पैंट स्टाइलिश दिख रही है।

चेहरे पर शेड्स और स्लीक बन से उन्होंने अपने लुक को पूरा कर रखा है और साइड में ब्लैक एंड व्हाइट पर्स कैरी कर रखा है। एक हाथ में कॉफी कप लिए दूसरे हाथ से वह बेबी स्ट्रॉलर भी चलते हुए दिखाई दे रही है। बेटे को लॉस एंजिल्स का दौरा करवाती हुई एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे ही है। इतना ही नहीं, शनीना शायक सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

माँ बनने के दो माह बाद स्पॉट हुई पेरिस हिल्टन

कैमरे के सामने जस्टिन की पत्नी ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़

एक मूवी ने बदल दी थी Alexandra Anna Daddario की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -