स्पाइडर मैन की अगली सीरीज में भी काम करना चाहती है ये अदाकारा

कभी ‘स्पाइडरमैन’ मूवी का मुख्य भाग रहीं कर्स्टन डंस्ट एक बार फिर से इस फ्रेंचाइजी मूवी में वापसी करना चाहती हैं. ऐसा लगता है कि हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ की सफलता को देखने के उपरांत उनकी इस फ्रेंचाइजी मूवी में कार्य करने की इच्छा कुछ अधिक ही बढ़ चुकी हैं. तभी तो उन्होंने इस मूवी में काम करने की इच्छा जाहिर कर दी है. अभिनेत्री ने तकरीबन बीस वर्ष पहले सैम राइमी की ‘स्पाइडर-मैन’ में टोबी मागुइरे के साथ मैरी जेन वॉटसन (Merry Jean Watson) के रूप में एक्टिंग की. अब जब टोबी ने ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ के साथ मूवी में वापसी की है, तो फैन सोच रहे थे कि क्या कर्स्टन भी ऐसा करने वाली है.

‘स्पाइडरमैन’ में वापस करना चाहती हैं अभिनय: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये स्पष्ट नहीं है कि मार्वल मालिकों की भविष्य की किसी भी MCU मूवी में अपनी भूमिका को दोबारा करने की कोई भी योजना बना रही है, कर्स्टन खुद कहती हैं कि वो इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पीपुल मैगजीन के साथ हाल ही की गई वार्तालाप में, जब कर्स्टन से पूछा गया कि क्या वो फिर से पर्दे पर मैरी जेन की भूमिका अदा करना चाहती है, तो उन्होंने जवाब दिया, “बेशक मैं करने वाली उन. बेशक. मुझसे इस बारे में कई बार पूछा गया है. वो बिल्कुल आसान है. ये मेरे करियर और मेरे जीवन का एक बड़ा भाग था.”

कर्स्टन ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि वो हमेशा कैरेक्टर और फ्रैंचाइजी की फैन रही हैं, जो उन्हें वापसी के लिए खुले रहने के लिए प्रेरित करती है. वहीँ वह आगे बोलती है, “इसका भाग बनना और ‘स्पाइडर-मैन’ का पहला फैन बनना बहुत अच्छी विरासत है.” हालांकि,उन्होंने बोला है कि  शर्मनाक तरीके से स्वीकार किया कि उन्होंने अभी भी ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ नहीं देखा था, ये जोड़ने से पहले कि वो जल्द ही चाहती है. उन्होंने बोला है कि, “मुझे पता है कि मुझे करना है. मैं इसमें टोबी को जानती हूं और ये इतना बड़ा आश्चर्य है और हर कोई पागल हो रहा है. मैं करूंगी. मैं इसे देख लूंगी,”.

एक बार फिर ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल हुई उर्वशी

एक बार फिर से ईशा गुप्ता ने पार की हॉटनेस की हदें, फोटोज हुई वायरल

अभी ठीक नहीं है लता मंगेशकर की तबीयत, रहेंगी ICU में

Most Popular

- Sponsored Advert -