प्रियंका के साथ रह चुका इस अभिनेता का अफेयर, 4 फिल्मों के बाद ही ठप हो गया था करियर
प्रियंका के साथ रह चुका इस अभिनेता का अफेयर, 4 फिल्मों के बाद ही ठप हो गया था करियर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता हरमन बावेजा भले ही स्टारकिड हों, लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं था. हरमन बावेजा डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हैं. वर्ष 2008 में उन्होंने बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्मों में एंट्री कर चुके थे. हरमन ने मूवी  2050 से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन सिर्फ 4 मूवीज के उपरांत ही एक्टर का करियर चौपट हो गया.

हरमन बीते 10 सालों से फिल्मों से दूर हैं. आज इस एक्टर को पहचानना भी मुश्किल है. 21 मार्च 2021 में हरमन ने न्यूट्रीशियन हेल्थ कोच साशा से शादी कर ली. बीते वर्ष हरमन के घर में नन्हे मेहमान की एंट्री हुई. वो एक बेटे के पिता बन चुके हैं. आजकल हरमन अपने परिवार के साथ ही अधिक समय बिताते हैं.

हरमन बावेजा की पहली ही फिल्म 2050 बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो चुकी है. जिसके उपरांत वो स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी ‘विक्ट्री’ में नजर आए. ये मूवी भी बुरी तरह पिट गई. साल 2009 में पिता हैरी बावेजा की रोमांटिक मूवी ‘व्हॉट्स योर राशि’ में हरमन को एक और अवसर मिला. इस मूवी में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं, लेकिन मूवी फ्लॉप रही.

प्रियंका चोपड़ा से रहा अफेयर: निरंतर फ्लॉप मूवीज दे रहे हरमन उस समय बहुत चर्चाओं में बने रहते है. इसकी वजह थी प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी नज़दीकियां. हरमन और प्रियंका एक वक्त पर रिलेशनशिप में थे, लेकिन कुछ वक़्त बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. खुद हरमन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो प्रियंका को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे थे, इसके कारण से दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया.

इस दिन सगाई करने जा रहे है राघव और परिणीति...!

शाहरुख की जवान और प्रभास की आदिपुरुष को इस मामले में धूल चाटती हुई दिखाई दी 'The Kerala Story'

AR रहमान के लाइव कॉन्सर्ट में आ धमकी पुलिस, स्टेज पर चढ़कर बीच में ही बंद करवा दिया शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -