KL राहुल के बाद  जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगा ये अभिनेता
KL राहुल के बाद जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगा ये अभिनेता
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों अथिया शेट्टी और केएल राहुल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर हर दिन चर्चाओं में बने हुए है। इसी बीच एक और कपल के विवाह पर बड़ा अपडेट आया है। ये कपल सुपरहिट फिल्म 'दृश्यम 2' देने वाले डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) और अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) हैं। ये दोनों एक-दूसरे को बहुत वक़्त से डेट कर रहे है। बताया जाता है कि अभिषेक पाठक ने शिवालिका ओबेरॉय को तुर्की में शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। अब ये कपल शादी करने वाला है। आइए जानते हैं कि अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय कब विवाह करने वाले है।

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय फरवरी में करेंगे शादी: खबरों का कहना है कि अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय फरवरी, 2023 में गोवा में विवाह करने जा रहे है। हालांकि, दोनों की शादी को लेकर डेट सामने नहीं आई है। 

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय की शादी के फंक्शन दो दिल चलेंगे और इसमें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही जुड़ने वाले है। इस कपल की शादी में बॉलीवुज इंडस्ट्री की कुछ बड़ी सेलिब्रिटीज के शामिल होने की उम्मीद है। इस तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और लव कपल का विवाह होने को लेकर खुशखबरी सामने आई है।

आज से शुरू हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी समारोह, जानिए क्या-क्या होंगे प्रोग्राम?

गानों के रिक्रिएशन पर आया राज कुमार का बड़ा बयान

ऐश्वर्या राय संग अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने खिंचाई 'सेल्फी', एक्ट्रेस पर कुछ इस तरह जताया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -