विजय सेतुपति नहीं बल्कि NTR से भिड़ेगा ये अभिनेता
विजय सेतुपति नहीं बल्कि NTR से भिड़ेगा ये अभिनेता
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर NTR को RRR की बंपर सक्सेस के उपरांत एक बार फिर फैंस जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं। सुपरस्टार जूनियर NTR की दो मूवीज का ऐलान भी बहुत पहले ही हो चुका है। जिसमें वो  RRR के बाद दिखाई देने वाले हैं। जूनियर एनटीआर अपने करियर की 30वीं और 31वीं मूवी को लेकर इन दिनों व्यस्त चल रहे है। मगर ये दोनों ही फिल्में फिलहाल स्क्रिप्टिंग स्टेज में ही बताई जा रही है।

बता दें कि इन मूवी की तैयारी काफी धीमी चल रही है। जूनियर NTR की NTR 30 को निर्देशक कोरताला शिवा निर्माण कर रहे है। जो अपनी पिछली फ्लॉप मूवी आचार्य के सदमे से अभी तक बाहर नहीं निकल पाए हैं। बावजूद इसके इस मूवी को लेकर काफी बज है। इसकी वजह जनता गैराज के बाद एक बार फिर निर्देशक कोरताला शिवा और जूनियर NTR की जोड़ी का साथ आना है। अब इस मूवी को लेकर एक दिलचस्प सूचना सामने आ रही है।

जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म में हुई सैफ अली खान की एंट्रील: खबरों का कहना है कि निर्देशक कोरताला शिवा सुपरस्टार जूनियर NTR की इस मूवी को लेकर बहुत सतर्क हैं। वो इन दिनों मूवी की कास्टिंग पर बारीकी से काम भी कर रहे है। बहुत  दिनों से चर्चा थी कि जूनियर NTR की इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति को लिया जाना है। विजय सेतुपति साउथ मूवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। जो कई शानदार फिल्में दर्शकों को तक पहुंचा दी है। मगर अब खबर सामने आई है कि इस फिल्म में विजय सेतुपति नहीं बल्कि मूवी स्टार सैफ अली खान की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार मेकर्स ने सैफ अली खान को मूवी के मुख्य विलेन के किरदार के लिए अप्रोच किया है। जिसे सैफ अली खान ने एक्सेप्ट भी कर चुके है। अगर ये रिपोर्ट्स सही रहीं तो एक बार फिर बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान का जलवा ऑन स्क्रीन निगेटिव रोल में देखने को मिलेगा।

सामने आई आदिपुरुष की नई रिलीज़ डेट, जानिए कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक

जूनियर NTR की इस फिल्म को हुए 8 वर्ष पूरे

राम चरण की एक भूल...पड़ गई भारी, पत्नी ने दी ऐसी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -