'संकट मोचन हनुमान' के किरदार में दिखाई देगा ये अभिनेता
'संकट मोचन हनुमान' के किरदार में दिखाई देगा ये अभिनेता
Share:

भोजपुरी मूवी इंडस्ट्री में युवा दिलों की धड़कन की पहचान रखने वाले सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आने वाले दिनों में संकट मोचन हनुमान की रोल में दिखाई देने वाली है। अब तक कल्लू को आपने कई सारे किरदार में देख चुके होंगे, लेकिन इस बार अरविंद अकेला कल्लू का किरदार बहुत अलग नजर आने वाला है। कल्लू जल्द ही इस मूवी की शूटिंग भी शुरू करने वाले है। मूवी की शूटिंग अगले महीने यानी मई से शुरू होने वाली है, इसमें कल्लू संकट मोचन हनुमान की भूमिका करते दिखाई देने वाले है। 

एक्साइटेड हैं कल्लू: इसके लिए वह बहुत उत्साहित है। कल्लू के लिए यह किरदार बहुत अलग और चैलेंजिंग भी होने वाला है, लेकिन कल्लू ने बता दिया है कि वे इस भूमिका को अपने दर्शकों के लिए अवश्य निभाने वाले है और इसके लिए उन्होंने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 

भव्यता के साथ बनेगी धार्मिक फिल्म: अरविंद अकेला कल्लू की इस मूवी की प्रस्तुति जिया इनफोकस मूवी क्रिएशन कर रही है, इसके निर्माता धीरेंद्र एम त्रिपाठी हैं। मूवी संकट मोचन हनुमान को लेकर धीरेंद्र ने बताया कि इस फिल्म की पटकथा बहुत  शानदार है जिसे हम इस डिजिटल और ग्राफिकल एरा में नए रंगरूप के साथ प्रस्तुत करने वाले हैं मूवी एनिमेशन और ग्राफिक्स का बेजोड़ सामंजस्य देखने को दर्शकों को मिलने वाला है। हमारी मूवी तकनीकी तौर पर मजबूत होने वाली है लेकिन हमारी मूवी की USP फिर भी पटकथा ही कही जा रही है। मूवी  की पटकथा के मुताबिक भोजपुरी इंडस्ट्री में अरविंद अकेला कल्लू बहुत फिट आते हैं, इसलिए हमने उन्हें मूवी के लिए कास्ट किया है। यह एक धार्मिक फिल्म है लेकिन हमें उम्मीद है कि हमारी मूवी हर वर्ग के दर्शकों के मध्य पसंद की जाने वाली है। हम अपनी फिल्म को पूरी भव्यता के साथ बना रहे हैं। अंतिम निर्णय दर्शकों को ही करना है। 

रिलीज़ के पहले दिन ही अजय की भोला ने लूटी महफ़िल

हार्डी ने परिणीति और राघव के रिलेशन पर लगाई मुहर

सत्यप्रेम की कथा से लीक हुआ कार्तिक और कियारा का वेडिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -