अगली दिवाली पर धमाका करेगी इस एक्टर की फिल्म
अगली दिवाली पर धमाका करेगी इस एक्टर की फिल्म
Share:

मलयालम के जाने माने एक्टर सूर्या, जिनके बारे में हम उनके फैन्स को बताना चाहेंगे कि अगले साल की दिवाली पर डबल धमाका होने वाला है, क्योकि अगली दिवाली पर सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'Thaana Serndha Kootam' पोंगल पर रिलीज होगी, इस फिल्म की खास बात यह कि एक्टर सूर्या और डायरेक्टर सेलवरघवन पहली बार इस फिल्म में टीम अप होने जा रहे हैं. साथ ही इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू हो जाएगी. यही नहीं बल्कि इनका 36वां प्रोजेक्ट भी इसी समय शुरू होगा.

सूर्या की अपकमिंग फिल्म में सूर्या के अपोजिट नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह, साथ ही आपको बताना चाहेंगे कि आखिरी बार सूर्या को 'सिंघम 3' में देखा गया था, जिसमें सूर्या के साथ श्रुति हसन और अनुष्का शेट्टी भी थीं. साथ ही सूर्या ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

वैसे अक्सर हमेशा सुनने को मिलता है कि मलयालम की फिल्मे काफी रोमांचक भरी रहती है जिसके चलते काफी लोग इस तरह की मूवी देखने के लिए एक्साइटेड रहते है. इस तरह की फिल्म बड़ी ही मसालेदार होती है जो लोगो को खूब पसंद आती है. साथ ही हम आपको बताना चाहेंगे कि मलयालम की मूवी काफी प्रचलित रहती है.

ये भी पढ़े

पिता की 'प्रेयर मीट' में बेटी आदिरा संग नजर आई रानी मुखर्जी

ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'

'देवांशी' के फेमस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया संग रचाई शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -