इस एक्टर को थी ड्रग्स की लत
इस एक्टर को थी ड्रग्स की लत
Share:

फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले एक्टर प्रतीक बब्बर का कल 31वां जन्मदिन था. बता दे कि, प्रतीक 28 नवंबर, 1986 को मुंबई में जन्मे थे. वह राज बब्बर और स्म‍िता पाटिल के बेटे हैं. इस ख़ास मौके पर हम आपको बताना चाहते है उन से जुडी कुछ ख़ास बाते. प्रतीक बब्बर ने इसी साल अगस्त में पहली बार ड्रग्स की लत से उबरने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी थी.

लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर प्रतीक बब्बर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह बुरी तरह से ड्रग्स की लत में डूबे हुए थे. लेकिन अब प्रतीक ड्रग्स की लत और उससे उबरने को लेकर खुलकर मीडिया के सामने आए हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रतीक ने बताया है कि वह अभी भी रिकवर हो रहे हैं.

प्रतीक का कहना है कि, 'ड्रग्स की लत एक खराब शादी की तरह है जिससे आप बाहर भी आ जाएं लेकिन फिर भी वो आपको डराती रहती है.' अब वह ड्रग एडिक्ट की बजाए फिटनेस पर ध्यान देने लगे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, शायद लोगों को लगता होगा कि किसी भी बॉलीवुड सेलेब को नशे की लत होना आम बात है, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं था. मुझे नशे की लत मेरी जिंदगी की रियलिटी की वजह से लगी'.

ये भी पढ़े

छोटे नवाब तैमूर का ऐसे होगा बर्थडे सेलिब्रेशन

मैं खुद को चुनौती देना चाहती हूँ- परिणीति चौपड़ा

मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर फ़िदा है मिस वर्ल्ड 2017

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -