टोक्यो ओलंपिक में टीम इंडिया के चीयरलीडर बने सुपरस्टार अक्षय कुमार

Jul 22 2021 05:51 PM
टोक्यो ओलंपिक में टीम इंडिया के चीयरलीडर बने सुपरस्टार अक्षय कुमार

जापान की राजधानी टोक्यो में 23 जुलाई से ओलंपिक खेलों का कार्यक्रम होने जा रहा है। ओलंपिक खेलों में भाग लेने के लिए भारत की टीम टोक्यो पहुंच चुकी है। इसी बीच बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने भारतीय टीम का समर्थन करते हुए एक वीडियो साझा किया है। 

वही जिसमें वह भारतीय टीम के लिए चीयर करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, हाला ही में खेल और सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ओलंपिक खेलों में भारतीय टीम को चीयर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुराग ठाकुर ने अक्षय कुमार को नॉमिनेट किया था। अब अक्षय ने अनुराग ठाकुर को जवाब देते हुए एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह भारतीय टीम की हौसला अफजाई करते दिखाई दे हैं।

साथ ही वीडियो में अक्षय बोल रहे हैं, 'टोक्यो ओलंपिक में हमे अपने जाबांज खिलाड़ी का हौसला बढ़ाना है। मुझे भरोसा है कि हमारे प्रोत्साहन एवं दुआ से हमारे खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक में हमारे देश का नाम रोशन करेंगे। मेरी टीम है आप सब अक्कियन। अक्कियन आप भी अपना वीडियो बनाइए तथा अपने 5 मित्रों को इस वीडियो में टैग करिए तथा हैशटैग चीयर फॉर इंडियन के साथ सोशल मीडिया पर साझा कीजिए। अक्षय वीडियो में आगे बोलते हैं, 'भारत की जीत भारत के हाथों में है।'

Ind Vs Eng: इंग्लैंड गई टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर

बदमाशों ने केक में छुपा रखी थी कोकीन, इस तरह हुआ पर्दाफाश

ओलंपिक बेसबॉल स्टेडियम में घुसा भालू, मचा हड़कंप