फ्लोर पर अचानक गिर गया ये अभिनेता और फिर करने लगा डांस
फ्लोर पर अचानक गिर गया ये अभिनेता और फिर करने लगा डांस
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मूवीज और उनके गानों को सिर्फ इंडिया में बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाने लगा है। इसका ताजा उहादहण हाल ही में देखने के लिए मिला है। दरअसल, अमेरिकन टीवी होस्ट जिमी फॉलन (Jimmy Fallon) और हॉलीवुड सिंगर डेमी लोवेटो (Demi Lovato) के डांस एक वीडियो भी इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों बॉलीवुड सॉन्ग 'काला चश्मा' (Kala Chashma) पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। जिमी फॉलन के डांस स्टेप देखकर आपका भरपूर मनोरंजन होगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन भी देते हुए दिखाई दिए है। 

जिमी फॉलन का डांस वीडियो वायरल: बता दें कि जिमी फॉलन के सॉन्ग 'काला चश्मा' पर डांस वीडियो को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है। जिसमे आप देख सकते हैं कि जिमी फॉलन के साथ डेमी लोवेटो और कुछ और आर्टिस्ट भी दखाई दे रहे है। वीडियो में नजर आ रहा है कि आर्टिस्ट पहले गिटार लेकर खड़े हैं और जिमी फॉलन आते हैं और पैर फिसलने से जमीन पर गिर पड़ते हैं और सॉन्ग 'काला चश्मा' पर डांस करने लग जाते है। जिमी फॉलन के जमीन पर लेटकर डांस स्टेप्स को लोग काफी अधिक पसंद कर रहे हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'जिमी जिमी जिमी... मूव्स इतने स्मूथ कि हमने बार बार देखा।'

 

'काला चश्मा' सॉन्ग है काफी पॉपुलर: इतना ही नहीं सॉन्ग 'काला चश्मा' वर्ष  2016 में रिलीज हुई मूवी 'बार बार देखो' का है। नित्या मेहरा के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ लीड रोल में रहे। सॉन्ग 'काला चश्मा' को खूब पसंद किया जाता है और शादी और पार्टी में अक्सर ये गाना बजता रहता है।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे इगी पॉप

'प्लेन में दिया धक्का, मुझ पर गिराई बियर' Angelina Jolie ने लगाए इस अभिनेता पर संगीन आरोप

BF से अलग हुई मिया खलीफा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -