इस अभिनेता ने शेयर की खुद के निधन की खबर, आश्चर्यचकित हुई पूरी इंडस्ट्री
इस अभिनेता ने शेयर की खुद के निधन की खबर, आश्चर्यचकित हुई पूरी इंडस्ट्री
Share:

बॉलीवुड की तरह बंगाली सिनेमा में भी एक के बाद एक ऐक्टर या डायरेक्टर के  कोविड से संक्रमित होने की खबरें सुनने को मिल रही है। हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मूवी निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी भी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले थे। अब रविवार को श्रीजीत ने खुद को श्रद्धांजलि देने वाली एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा कर खलबची मचाना शुरू कर दिया है। जिसके चलते उनके कई करीबी सदमे में आ चुके थे। अब भी इस खबर को पढ़कर थोड़े कन्फ्यूज हो चुके है।

श्रीजीत मुखर्जी ने शेयर की अपनी RIP पोस्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ठीक हैं और कोरोना संक्रमित होने की वजह से क्वारंटाइन में हैं। दरअसल ट्विटर पर एक पोस्ट वायरल हो चुकी थी, जिसमें श्रीजीत मुखर्जी के निधन की सूचना देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी जा चुकी है। इस पोस्ट में श्रीजीत की एक तस्वीर के साथ बंगाली भाषा में लिखा था- श्रीजीत मुखर्जी चले गये। जब इसकी जानकारी श्रीजीत को हुई तो उन्होंने भी अपने निधन की खबर अपने अकाउंट से साझा कर दिया है।

श्रीजीत की निधन की खबर ने कई को चौंका दिया: Instagram पर साझा की गयी इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- ट्विटर पर मिली है। इस चौंका देने वाली पोस्ट पर एक्ट्रेस बिदिता बाग ने लिखा- मुझे तो हार्ट अटैक ही आ गया था। इससे उबरने में आधा घंटा लग जाएगा। वहीं मॉडल और एक्टर शायोनी गुप्ता ने भी इस खबर अपनी प्रतिक्रिया भी दी जाने वाली है। वहीं, कई फैंस ने इस पोस्ट पर चौंकने वाली प्रतिक्रिया दे चुके है। एक फैंस ने लिखा कि, ये खबर पढ़ने ही मेरा दिल कुछ सेकेंड के लिए रुक गया था।

 

Airtel यूजर्स आज ही उठाएं इस ऑफर का लाभ, वरना प्रक्रिया हो जाएगी समाप्त

JIO यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज ही रिचार्ज करने 209 रूपए से और पाए ये खास ऑफर

जनवरी में इस दिन लॉन्च किया जाने वाला है Oneplus का ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -