लॉकडाउन में सड़कों पर फल बेचने के लिए मजबूर हुआ 'ड्रीम गर्ल' का यह एक्टर
लॉकडाउन में सड़कों पर फल बेचने के लिए मजबूर हुआ 'ड्रीम गर्ल' का यह एक्टर
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने इस तरह कोहराम मचा रखा है कि हर एक व्यक्ति दाने-दाने के लिए मोहताज हो गया है. इसी लिस्ट में शामिल है एक एक्टर. जी दरअसल हम सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है और इस बात का असर उन कलाकारों पर पड़ रहा है, जो फिल्मों में छोटे रोल निभाकर अपना परिवार चलाते थे. इन्ही में शामिल हैं एक्टर सोलंकी दिवाकर जो इस वक्त आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सोलंकी दिवाकर, जिन्होंने 'ड्रीम गर्ल' और 'तितली' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वहीं अब COVID-19 लॉकडाउन के कारण सड़कों पर फल बेचते नजर आ रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक सोलंकी दिवाकर पैसा कमाने और जीवन यापन करने के लिए इन दिनों दिल्ली की सड़कों पर फल बेचने का काम कर रहे हैं. जी दरअसल यह अभिनेता शादीशुद हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं अपने परिवार का पेट पालने के लिए उन्हें अब फल बेचना पड़ रहा है. वहीं सोलंकी का ऐसा मानना है कि कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता है. वह इस काम को करने के बाद खुश हैं. सोलंकी दिवाकर ने कहा कि ''मुझे अपनी और अपने परिवार की जरूरतों का ध्यान रखना है.

वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए मैं हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठा रह सकता. मुझे मकान का किराया देना है. इसलिए, मैंने फल बेचना शुरू कर दिया है.'' दिवाकर ने आगे कहा कि अगर लॉकडाउन और कोरोना नहीं हुआ होता, तो मैं मुंबई में फिल्मों में कुछ छोटी भूमिकाएं कर रहा होता. हालांकि अभिनेता को उम्मीद है कि कोरोना का असर जल्द खत्म होगा और हम सब पहले की तरह अपनी जिंदगी को एन्जॉय कर सकेंगे.

सलमान के नाम पर इस एक्टर को मिला फेक मैसेज, पुलिस में की शिकायत

बुढाना क्यों गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर ने बताई चिंताजनक बात

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -