कल्याण राम की 100 करोड़ी फिल्म को इस अभिनेता ने मारी लात

टॉलीवुड स्टार कल्याण राम (Nandamuri Kalyanram) की हालिया रिलीज मूवी बिंबिसार शानदार बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में व्यस्त है। इस मूवी ने रिलीज के दो दिन के अंदर की लागत का तकरीबन  80 फीसद वसूलकर मेकर्स को दे दिया गया है। सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के सौतेले भाई कल्याण राम की इस मूवी को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। ये मूवी स्टार कल्याण राम की हाईएस्ट ओपनर मूवी भी बन चुकी है। लेकिन इस बीच इस मूवी  को लेकर एक दिलचस्प सूचना भी जारी कर दी गई है।  इस बारें में खबरों का कहना है इस फिल्म के लिए एक्टर कल्याण राम पहली पसंद नहीं थे। कल्याण राम से पहले इस मूवी का ऑफर किसी और ही बड़े स्टार को ही दिया गया था।

रवि तेजा को ऑफर हुई थी बिंबिसार: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कल्याण राम नहीं बल्कि इस मूवी के लिए निर्देशक वशिष्ठ ने टॉलीवुड के मास महाराजा, रवि तेजा (Ravi Teja) को मूवी की कहानी सुनाई थी। जो अभिनेता को पसंद भी आई थी। बावजूद जिसके उन्होंने इस मूवी का ऑफर ठुकरा दिया। सुनने में आया है कि उस समय मूवी स्टार निगेटिव शेड वाले रोल करना नहीं चाह रहे थे। उन्हें लग रहा था कि इस तरह का किरदार निभाकर उन्हें उनके मूवीज करियर में हानि हो सकती है। वहीं, वो फिल्म के निर्देशक को लेकर भी कॉन्फिडेंट नहीं थे। बता दें कि रवि तेजा को लगा कि नया निर्देशक इस तरह की हैवी विजुएल ग्राफिक्स वाली मूवी को कैसे हैंडल करेगा। इन बातों के चलते एक्टर ने ये मूवी ठुकरा दी थी। 

कल्याण राम ने तुरंत लपका मौका: जिसके उपरांत निर्देशक ने जब इस फिल्म की कहानी कल्याण राम को सुनाई तो अभिनेता ने बिना वक्त गंवाए, इस फिल्म को एक्सेप्ट भी किया जा चुका है। ये फैसला उनके फिल्मी करियर के लिए शानदार रहा। जबकि रवि तेजा को हानि उठानी पड़ीं है। इस वक्त  अभिनेता रवि तेजा को भी एक बड़ी हिट की जरूरत है। उनकी पिछली दोनों रिलीज मूवीज खिलाड़ी और रामा राव ऑन ड्यूटी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई थीं।

Video: विजय ने की ग्रेजुएट चायवाली की चाय से शुरू दिन की शुरुआत

विजय सेतुपति के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करती हुई दिखाई देगी ये हसीना

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हंसिका मोटवानी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -