ड्रीम गर्ल : 'हरियाणा का जस्टिन बीबर' है पूजा का चौथा आशिक, जानिए इस एक्टर के बारे में ?

ड्रीम गर्ल : 'हरियाणा का जस्टिन बीबर' है पूजा का चौथा आशिक, जानिए इस एक्टर के बारे में ?

कल रिलीज होने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के ट्रेलर को दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया फिलहाल मिल रही है और जल्द ही रिलीज होने वाली इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें भी हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना द्वारा स्टारर इस फिल्म में कई सितारे नज़र आने वाले हैं. नुशरत भरुचा उनके साथ पहली बार काम करने जा  रही हैं. वहीं फिल्म स्त्री से अपनी अलग पहचान बनाने वाले अभिषेक बनर्जी और विजय राज जैसे क्लासिक सितारे भी इस फिल्म में आपको देखने को मिलेंगे. फिलहाल इन सब बातों के बीच अब फिल्म में पूजा बने आयुष्मान के चौथे आशिक की खूब चर्चा की जा रही है.

राज भंसाली द्वारा इस फिल्म में अपने अजीबोगरीब लुक के कारण हरियाणा के जस्टिन बीबर की उपाधि पा ली गई हैं. वे फिल्म में पूजा को लेकर काफी पजेसिव नजर आते हैं और पूजा के चौथे आशिक के तौर में वे दिखेंगे. बता दें कि राज भंसाली जय हिंद कॉलेज से पढ़ाई कर चुके हैं और लंबे समय से फिल्म लाइन से वे जुड़े हुए हैं. साथ ही उन्होंने कई प्रोडक्शन हाउस के लिए कास्टिंग एसोसिएट का काम भी किया है, जिनमें बालाजी टेलीफिल्म्स, मैडॉक फिल्म्स, एक्सेल एंटरटेन्मेन्ट और धर्मा प्रोडक्शन्स जैसी प्रतिष्ठित कंपनियां भी जुड़ी हुई हैं. 

12 साल पहले साल 2007 में चेन खुली की मेन खुली जैसी फिल्म के साथ अपने फ़िल्मी करियर का डेब्यू उन्होंने किया था और वे इसके बाद छोटे मोटे रोल में ही देखने को मिलें हैं. वहीं संजय दत्त की फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई में भी उन्होंने काम किया है. अब वे इस फिल्म से धमाल मचाएंगे.

 

 

'ड्रीम गर्ल' स्क्रीनिंग : परिवार संग पहुंचे आयुष्मान, ये सितारे भी आए नजर

1 साल के बाद अपने देश लौटें ऋषि कपूर, जल्द फिल्मों में होगी वापसी

अनन्या-ईशान ने शुरू की Khaali Peeli की शूटिंग, शेयर की फोटो

Nishabdham : आर माधवन के साथ नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी, पोस्टर हुआ रिलीज़