83 वर्ष की आयु में चौथी बार पिता बनने वाले है ये अभिनेता
83 वर्ष की आयु में चौथी बार पिता बनने वाले है ये अभिनेता
Share:

'गॉडफादर' फेम दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता अल पचीनो की तरफ से एक गुड न्यूज है। अल पचीनो 83 उम्र में चौथी बार पिता बनने वाले है। उनकी 54 वर्ष छोटी गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह 8 माह की गर्भवती है। जिससे पहले वह दो बेटों और एक बेटी के पिता हैं। खबरों का कहना है कि अल पचीनो करीब एक साल से 29 वर्ष की नूर अल्फल्लाह को डेट कर रहे हैं। अप्रैल 2022 में दोनों पहली बार साथ में डिनर पर स्पॉट किए गए थे।

गर्लफ्रेंड से बड़ी है बेटी: 29 साल की नूर अल्फल्लाह एक्टर अल पचीनो के चौथे बच्चे को जन्म देंगी, जो उनकी बेटी की आयु से बहुत छोटी हैं। 
बता दें कि अल पचीनो और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड जान टैरेंट की एक बेटी जूली मैरी है, इसकी आयु 33 वर्ष है। जान टैरेंट से पहले अल पचीनो बेवर्ली डी'एंजेलो को डेट करते थे, उनसे एक्टर को जुड़वा बेटे-एंटोन और ओलिविया हुए जो अब 22 वर्ष के हैं।

अल पचीनो का करियर: वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अल पचीनो मूवी द गॉडफादर सीरीज से पूरी दुनिया में पॉपुलर हैं। जिसके साथ साथ  भी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। सेंट ऑफ ए वुमन, स्कारफेस, सर्पिको और द डेविल्स एडवोकेट जैसी  मूवी उनकी हिट मूवीज में शामिल हैं।

पिता बनने वाले है बाहुबली के भल्लालदेव! एक्टर ने खुद दी गुड न्यूज

1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट का डरावना ट्रेलर आया सामने, 23 जून से सिनेमा घरो में दिखेगी फिल्म

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के फैन हैं अंजन श्रीवास्तव, जबरदस्त है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -