आयुष्मान की तरह ही फेमस है उनके भाई, कर चुके है 2000 करोड़ की फिल्म में काम
आयुष्मान की तरह ही फेमस है उनके भाई, कर चुके है 2000 करोड़ की फिल्म में काम
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना को आज के समय में कौन नहीं जाता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीँ यह बात भी सभी जानते है कि अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना को आज बॉलीवुड में सुपरस्टार का टैग मिल चुका है। इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत रियलिटी टेलीविजन शो एमटीवी रोडीज के दूसरे सीजन से किया था। ये शो के विनर भी रहे थे। फिल्मों में अपना डेब्यू इन्होंने विक्की डोनर से किया था। जो एक रोमांटिक फिल्म थी। आयुष्मान खुराना की तरह इनके भाई अपारशक्ति खुराना भी सुपरस्टार बनने की ओर कदम बढ़ा रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपारशक्ति खुराना टीवी शो में एंकरिंग करते है। इन्हें क्रिकेट के शो में भी एंकरिंग करते देखा गया है। अपारशक्ति खुराना ने बहुत सी फिल्मों में भी काम किया है। अपारशक्ति खुराना ने बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म दंगल में भी इन्होंने गीता और बबीता के भाई का किरदार निभाया था। 

यह फिल्म वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार किया था। हम बता दें कि फिल्म में इनके किरदार की भी बहुत सराहना हुई थी। लीड एक्टर के तौर पर न सही लेकिन साइड एक्टर के तौर पर अपारशक्ति खुराना डायरेक्टर की पहली पसंद हैं।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेता की ये अद्भुत फोटो की साझा

अपने लेटेस्ट भोजपुरी गाने को लेकर मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

इस बॉलीवुड अदाकारा ने माता-पिता से अलग रहकर ख़रीदा खुद का हैलीकॉप्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -