इस एक्टर ने टीचर के साथ कर दी थी ऐसी हरकत शर्म के मारे झुक गई नजरें
इस एक्टर ने टीचर के साथ कर दी थी ऐसी हरकत शर्म के मारे झुक गई नजरें
Share:

टीवी के मशहूर शो 'अग्निफेरा' में अनुराग का रोल अदा कर घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता अंकित गेरा इन दिनों सुर्खियों में है. खबरों की माने तो उन्होंने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपनी पुरानी यादें ताजा की. उन्होंने कहा कि, उन्होंने बचपन में अपनी टीचर को ही प्रोपोज़ कर दिया था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अंकित ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे उनपर काफी क्रश था. मैंने वह लेटर क्लास में अटेंडेंस फाइल में रखी थी, जब उन्होंने वह फाइल खोली तो उन्हें मेरा लव लेटर मिला." उन्होंने बताया कि, जब टीचर ने मेरे लव लेटर को क्लास में सबके सामने पढ़ा जो मुझे बहुत ही शर्मनाक लगा. जिसके बाद लेटर को प्रिंसिपल के पास भेज दिया गया. गौरतलब है कि, अंकित टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

उन्होंने छोटे पर्दे पर धारावाहिक 'सपने सुहाने लड़कपन के' से अपनी पहचान बनाई है. इस शो में उनके साथ अभिनेत्री रूपल त्यागी ने भी काम किया था. इसके बाद दोनों के अफेयर के चर्चो ने काफी सुर्खिया बटोरी. बता दे कि, यह दोनों टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 9 में भी नजर आ चुके है. वही अंकित ने बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद कुछ दिनों के लिए छोटे परदे से दूरी बना ली थी लेकिन वह सीरियल 'अग्निफेरा' से छोटे परदे पर वापसी कर चुके है.

ये भी पढ़े

मोहित रैना और विक्रम सिंह के बीच छिड़ेगी जंग

'भाभीजी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने अपने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा

22 साल के बाद फिर होगा रीमा लागू के इस शो का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -