शादी के मंडप में अपनी ही पत्नी को किस करने पर ट्रोल हुआ ये एक्टर, यूजर्स ने कहा- ‘ये हिन्दू रिवाज में...’
शादी के मंडप में अपनी ही पत्नी को किस करने पर ट्रोल हुआ ये एक्टर, यूजर्स ने कहा- ‘ये हिन्दू रिवाज में...’
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें बीते कई दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। उनके साथ साथ वीजे और अभिनेता सायरस साहूकार (Cyrus Sahukar) ने भी हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड वैशाली मल्हारा के साथ विवाह रचाया है। 41 साल के सायरस तकरीबन 6 वर्ष से वैशाली को डेट कर रहे थे। 15 अप्रैल को विवाह की रस्में हिन्दू रीति-रिवाज से सम्पन्न हो गई थी। मेहमानों में कबीर खान, मिनी माथुर, सायरस ब्रोचा, श्रुति सेठ, समीर कोचर और गौरव कपूर सहित अन्य सेलिब्रिटीज शामिल थे। सायरस साहूकार ने अपने इंस्टाग्राम पर विवाह की कई सारी फोटोज साझा की थीं जिस पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

शादी की तस्वीरें कीं शेयर: एक फोटोज में कपल मंडप में बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। एक में वो फेरे ले रहे थे। आखिरी फोटो में सायरस और वैशाली एक दूसरे को किस करते नज़र आए। इसी फोटो को लेकर यूजर्स ने सायरस को निशाने पर ले चुके है।

यूजर्स करने लगे ट्रोल:  यूजर्स को विवाह में एक दूसरे को किस करना पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लग गए। एक  यूजर ने  कहा, ‘एक वक्त था मां-पापा के आशीर्वाद की फोटो लेते थे, आज किस में आ गए।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘भाई ये रिवाज कहां से लाया इंडिया में।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘इनकी शादी में मां बाप नहीं होते खुले में किस कर लिया।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘यहां किस  का नया ही ट्रेंड चला देते हैं। इतने फॉरवर्ड होते जा रहे हैं हम।‘ एक ने लिखा, ‘ये हिन्दू रिवाज की शादियों में क्रिश्चियन कल्चर अपनाने का ट्रेंड चला है क्या?’ 

 

कभी रणबीर से शादी करना चाहती थी सारा, इस शो में एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

दोस्तों संग जान्हवी कपूर ने की सैर, वीडियो और फोटोज शेयर कर जीता फैंस का दिल

खुद की पहली फिल्म के दिन ही हुआ रानी के पिता का ऑपरेशन, एक्ट्रेस का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -