हॉलीवुड स्टार JEREMY SAMUEL PIVEN से प्रेरित हुआ ये अभिनेता
हॉलीवुड स्टार JEREMY SAMUEL PIVEN से प्रेरित हुआ ये अभिनेता
Share:

अमित साध, जो वर्तमान में यूएसए में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे है, हॉलीवुड स्टार जेरेमी सैमुअल पिवेन से मिलकर खुश थे, क्योंकि वह अमेरिका के एक्टर कॉमेडियन निर्माता से बहुत प्रेरित और प्रभावित हैं। अमित, जो अपनी आगामी शॉर्ट  मूवी 'घुसपैठ' - बियॉन्ड बॉर्डर्स' में एक फोटो जर्नलिस्ट की एक दिलचस्प और समान रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका को अदा करते हुए दिखाई देने वाले है, अमित ने अपने सोशल मीडिया पर गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता के साथ अपनी फोटोज साझा की, और अपनी तस्वीर के साथ उनके बातचीत का अनुभव भी शेयर किया है । जेरेमी सैमुअल पिवेन को लोकप्रिय कॉमेडी सीरीज़ 'एंटॉरेज' में एरी गोल्ड के रूप में उनकी भूमिका के लिए पहचाना जाता है, जिसके लिए उन्होंने गोल्डन ग्लोब अवार्ड और लगातार तीन एमी अवार्ड भी अपने नाम कर लिया है।

अमित ने इस बारें में लिखा है, "जेरेमी पिवेन का एरी गोल्ड (एंटॉरेज) का किरदार उन पहले कुछ प्रदर्शनों में से एक है, जिसने मुझे अपने अभिनय करियर की शुरुआत के वक़्त प्रेरित किया। उनसे मिलने के उपरांत भी यह आज भी जारी है, मुझे वह बोल्ड लगते हैं, और उनमें जीवन की परीक्षाओं को पार करने का जज्बा और साहस है। उन्होंने मुझे इतना प्रभावित किया है कि इससे मुझे यह समझने में सहायता मिली कि हमारे जीवन में आने वाली गड़बड़ी के अंतर्गत एक महान संदेश है। 

उन्होंने आगे कहा है कि धन्यवाद भाई, मैं आपके जीवन की कहानियों को संजोता हूं, जो आपने मेरे साथ शेयर कीं। मैं आपकी अगली  मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा हूँ और आपको टैप डांस करते हुए देखने के लिए और प्रतीक्षा नहीं कर सकता। यह दोस्ती बनी रहेगी। @borncarioca ऐसा करने के लिए धन्यवाद - और इस छवि पर छिपी छाया के लिए, यह सब कुछ कहता है"। अमित ने हाल ही में 'ब्रीद' सीजन 3 की शूटिंग को पूरा कर लिया और वह 'घुसपैठ-बियॉन्ड बॉर्डर्स' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

फैंस का इंतजार हुआ खत्म रिलीज हुआ ब्लैक पैंथर का धमाकेदार ट्रेलर

जालीदार ड्रेस में काइली जेनर ने ढाया कहर

मनोरंजन जगत में दौड़ी शोक की लहर, इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -