फिल्मों में 100 प्रतिशत सक्सेस  रेशियो हासिल कर चर्चाओं में आया ये अभिनेता
फिल्मों में 100 प्रतिशत सक्सेस रेशियो हासिल कर चर्चाओं में आया ये अभिनेता
Share:

सिद्धार्थ आनंद एक विजिनरी बॉलीवुड डायरेक्टर का परफेक्ट बॉक्स-ऑफिस पर एक बड़ा रिकॉर्ड भी रहा है। अपने हर एक डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट्स से वह इंडियन सिनेमा के पायनियर भी बन चुका है।  क्रिटिक्स और सिनेमाप्रेमी दोनों ही दर्शकों को एक शानदार सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देने की आनंद की प्रतिभा से बहुत प्रभावित हैं। आनंद की फिल्मोग्राफी उनकी स्टोरीटेलिंग की कला और प्रतिभा का प्रतीक भी कहा गया है। 

सिद्धार्थ की डायरेक्टोरियल डेब्यू मूवी 'सलाम नमस्ते' 2005 में रिलीज़ हुई थी इससे इंडस्ट्री में उनका कैरियर भी शुरू हो गया है। मूवी खासी हिट हुई थी और इसी फ़िल्म से सिद्धार्थ की बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट मूवी का सिलसिला शुरू हुआ।तब से लेकर डायरेक्टर की यूनिक स्टोरीटेलिंग स्टाइल ने आज उन्हें भारतीय सिनेमा का बड़ा नाम भी बन चुका है।

आनंद की ब्लॉकब्स्टर्स ने हिंदी सिनेमा को अनमोल रत्नों के रूप में ऐसी यादगार कहानियां भी दे चुके है, जो हमेशा फैंस के जहन में रहती है। 'बचना ऐ हसीनो, अंजाना अंजानी और बैंग बैंग जैसी फिल्म्स ने थिएटर में ऑडियंस को ज़बरदस्त कहानियां और शानदार परफॉरमेंस देकर उनके पसंदीदा डायरेक्टर्स की श्रेणी में शामिल हो चुके है। स्टूडियोज और अभिनेताओं सभी उनके साथ काम करना चाहते हैं क्योंकि वह कमर्शियल सक्सेस और आर्टिस्टिक विशिष्टता का सुंदर संतुलन बनाकर बड़े पर्दे पर भी उतार देते है। 

उनकी मूवी "वॉर" ने कई बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी श्रेष्ठ एक्शन, ग्रिपिंग स्टोरी और उत्तम एक्टिंग की वजह से ऑडियंस की पसंदीदा बन गई। वॉर की सफलता ने दोबारा यह साबित कर दिया कि सिद्धार्थ ऑडियंस की नब्ज से भलीभांति वाकिफ हैं और साथ ही वह अपना हर संभव प्रयास करते हैं कि उन्हें टॉप-नौच एंटरटेनमेंट का डोज भी दे दिया है। उनकी हालिया रिलीज़ 'पठान' ने तो विश्वभर में सफलता से हंगामा मचा दिया है। पठान सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी। साथ ही इसने भारत में एक्शन का स्तर बहुत ऊंचा कर दिया। सिद्धार्थ फिलहाल फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य किरदार में होंगे।

पिता के देहांत के बाद माँ का ख्याल रखते हुए दिखाई दिए आयुष्मान और अपारशक्ति

हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड के कलाकारों की AI ने बनाई तस्वीर

लैंगिक समानता पर स्पीच देकर बुरी फंसी आलिया, लोगों कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -