7 वर्षीय लड़के ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, कुछ ही देर में मिले लाखों व्यूज

तमिलनाडु में ताजा ब्रेकिंग न्यूज रिथुरॉक्स नामक एक यूट्यूब चैनल पर हो रहा है जिसमें सात वर्षीय ऋत्विक (रिथु) तमिल समाचार चैनलों का मजाक उड़ाता है। 'न्यूज शो', जिसमें रितु ने महिला एंकर की भूमिका निभाई है, पत्रकारों, एक किसान और यहां तक कि निर्माता ने भी इंटरनेट पर धूम मचा दी है और इसे अपलोड होने के तीन दिनों के भीतर ही दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वास्तव में, टीवी समाचार "एक महत्वपूर्ण विकास" से पहले होता है। 

हालांकि कोयंबटूर आधारित रिथु का प्रदर्शन एक डॉक्टर और उसके कई रोगियों, महिला कार्यालय प्रबंधक और उसके साक्षात्कारकर्ताओं, एक दर्जी और उसके ग्राहकों और एक भूत चेज़र और भूत के रूप में पिछले दो महीनों से चक्कर लगा रहा था, यह समाचार चैनल एपिसोड है वायरल हो गया और बाकी दुनिया को वापस बैठा दिया और इस पॉकेट साइज टैलेंट को नोटिस किया। इस एपिसोड के बाद, जिसे तमाडा मीडिया एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी द्वारा विपणन किया गया था, दर्शकों की संख्या चौगुनी हो गई और अन्य YouTube चैनल और समाचार चैनल साक्षात्कार के लिए रितु और उनके परिवार पर उतरे। 

रितु के पिता जोथिराज ने कहा कि उनका बेटा हमेशा एक प्रतिभाशाली कलाकार रहा है और वह छोटे-छोटे नाटकों में अभिनय करता था जो वह लिखता था। लॉकडाउन के दौरान रितु और उसके माता-पिता ने उसकी हरकतों को फिल्माया और उसे रिथुरॉक्स चैनल के रूप में अपलोड किया। एक टीवी चैनल में काम करने वाले सहायक निर्देशक जोतिराज ने जहां गुदगुदाने वाली पटकथा लिखी, कैमरा संभाला और संपादन किया, वहीं उनकी पत्नी आषादास ने मेकअप और पोशाक का ध्यान रखा और रितु के विभिन्न पात्रों में परिवर्तन के लिए जिम्मेदार हैं।

अगस्त में हो सकती है तेलंगाना इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष की परीक्षा

वाराणसी हवाई अड्डे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

खत्म हुआ इंतजार! इस राज्य में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक बाइक टैक्सी योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -