पहली ही सेल में Realme Narzo 20 Pro ने तोड़े रिकॉर्ड, बिके 50 हजार फ़ोन
पहली ही सेल में Realme Narzo 20 Pro ने तोड़े रिकॉर्ड, बिके 50 हजार फ़ोन
Share:

बीते सप्ताह Realme ने नार्ज़ो 20 सीरीज़ के तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इनमें से नार्ज़ो 20 प्रो ने प्रथम सेल में रिकॉर्ड बना लिया है। 48 मेगापिक्सल वाले इस मोबाइल को 50,000 से अधिक व्यक्तियों ने क्रय किया है। फोन की प्रथम सेल 25 सितंबर को रखी गई है। रियलमी ने ट्विटर के आधिकारिक अकाउंट से बताया कि मोबाइल ने रिकॉर्ड बना लिया है। 50 हज़ार से अधिक व्यक्तियों ने 65W वाले इस फोन को चुना है।

इसके अतिरिक्त कंपनी ने ये भी बताया कि फोन की आगामी सेल 2 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे क्रय किया जा सकता है। फोन को फ्लिपकार्ट तथा Realme. com से क्रय किया जा सकेगा। फोन में 2400x1080 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी LCD इन-सेल डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। फोन 20:9 के अस्पेक्ट तथा 90.50% का स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G95 गेमिंग प्रोसेसर उपलब्ध किया गया है।

वही यदि कैमरे की बात करें तो Realme के इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है।  इसके अतिरिक्त एक 8 मेगापिक्सल तथा दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगे हैं। साथ ही सेल्फी के लिए मोबाइल में 16 मेगापिक्सल कैमरा उपस्थित है। ये फोन एंड्रॉएड 10 पर बेस्ड Realme यूआई पर चलता है। शक्ति के लिए Realme नार्ज़ो 20 प्रो में 4500mAh की बैटरी उपलब्ध की गई है, जो 65 वाट सुपरडार्ट चार्ज सपॉर्ट के साथ आती है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है।

आरबीआई ने शहरी सहकारी बैंकों की सुरक्षा के लिए रखा पांच सूत्रीय का प्रस्ताव

प्लेस्टेशन 5 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, जानिए क्या है दाम

अगर आप भी वर्क फ्रॉम से हो गए हैं परेशान, तो Google का ये नया फीचर देगा आपको काफी राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -